Tuesday , January 23 2018

राहुल गांधी ‘डूबने वाले जहाज’ के कप्तान हैं: बाबुल सुप्रियो

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘डूबने वाले जहाज’ के कप्तान के तौर पर कहा।

एएनआई को संबोधित करते हुए, भारी उद्योग और सार्वजनिक उपक्रम के लिए राज्य मंत्री (एसओ) सुप्रियो ने कहा, “राहुल गांधी एक डूबने वाले जहाज के कप्तान हैं। मैं उनके भाषण को घर में सुनूंगा क्योंकि उन्होंने कुछ विनोदी ही कहा होगा। मैंने सुना है कि उनके भाषण पहले से सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें खुद के बारे में भी बताना चाहिए। ”

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ भाजपा के बारे में बात कर रहे हैं, जो पहले से ही चमत्कार कर रहा है।

“वह 21 वीं शताब्दी के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि पार्टी इस सदी से पहले भी बनी रहेगी क्योंकि उसका प्रदर्शन हर दिन गिर रहा है। निश्चित रूप से कांग्रेस का एक बड़ा इतिहास है और मुझे आशा है कि इसके पास भी एक महान भविष्य है। ”

इससे पहले दिन में, राहुल अपनी मां सोनिया गांधी के पद से कांग्रेस अध्यक्ष बने थे।

पार्टी के 24 अकबर रोड मुख्यालय में आयोजित एक समारोह में 47 वर्षीय आधिकारिक तौर पर पार्टी अध्यक्ष घोषित किया गया था।

पार्टी के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष का प्रमाण पत्र दिया था, जो संगठन के चुनावों की देखरेख करते थे।

समारोह में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण और अन्य पार्टी के नेताओं सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया।

इस अवसर पर उनकी बहन प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा भी उपस्थित थे।

मिठाई वितरित किए गए, नारे लगाए गए, पटाखे फोड़े गये और पार्टी कार्यकर्ता ने गार्ड के परिवर्तन को मनाने के लिए ड्रम बजाया। राष्ट्र के विभिन्न हिस्सों के कलाकार भी पार्टी प्रमुख कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। कांग्रेस कार्यकर्ता रेल भवन से पार्टी कार्यालय तक चले गए। 1998 के बाद से सोनिया 19 वर्षों के लिए पार्टी की अध्यक्षता में थीं।

TOPPOPULARRECENT