राहुल गांधी यू पी नताइज का तजज़िया करेंगे

राहुल गांधी यू पी नताइज का तजज़िया करेंगे
उत्तर प्रदेश असेंबली इंतेख़ाबात में बदतरीन हज़ीमत से दो-चार होने के बाद कांग्रेस पार्टी के लीडर राहुल गांधी नाकामियों की वजूहात का जायज़ा लेंगे । 6 अप्रैल को मुनाक़िद होने वाले पार्टी क़ाइदीन के इजलास में यू पी ए असेंबली नताइज का तजज

उत्तर प्रदेश असेंबली इंतेख़ाबात में बदतरीन हज़ीमत से दो-चार होने के बाद कांग्रेस पार्टी के लीडर राहुल गांधी नाकामियों की वजूहात का जायज़ा लेंगे । 6 अप्रैल को मुनाक़िद होने वाले पार्टी क़ाइदीन के इजलास में यू पी ए असेंबली नताइज का तजज़िया भी करेंगे ।

लोक सभा इंतेख़ाबात से क़ब्ल पार्टी को मज़बूत बनाने पर ध्यान दिया जाएगा । रियासत यू पी से नौ मुंतख़ब अरकान असेंबली के इलावा अरकान-ए-पार्लीमेंट को इजलास में शिरकत की दावत दी गई है । इस इजलास के बारे में अभी तक बहुत कुछ ब्यानात दीए गए हैं ।

ये इजलास गुज़शता हफ़्ता ही होने वाला था । यू पी इंतेख़ाबात में शिकस्त के बाद राहुल गांधी की जानिब से ये पहला जायज़ा इजलास मुनाक़िद किया जा रहा है जिन्होंने इस शिकस्त के लिए अपनी ज़िम्मेदारी कुबूल की है । जिन उम्मीदवारों ने 20 हज़ार या इससे ज़्यादा वोट लेने के बावजूद शिकस्त का सामना किया है ।

उन्हें भी पाँच अप्रैल को पारलीमिनरी इजलास के लिए तलब किया गया है ।

Top Stories