Thursday , November 23 2017
Home / India / राहुल गांधी से मिले नवजोत सिद्धू, CONGRESS के साथ जाने पर लगी मुहर

राहुल गांधी से मिले नवजोत सिद्धू, CONGRESS के साथ जाने पर लगी मुहर

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और नेता नवजोत सिंह सिद्धू तमाम अटकलों के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिले. इन दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत के बाद सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने की खबर की पुष्टि हो गई.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आजतक के अनुसार, काफी समय से सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने की बात चल रही थी. जिसको कि नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल से मुलाकात के दौरान पंजाब की सियासत पर चर्चा कर स्पष्ट कर दिया. बता दें कि उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने पहले ही कांग्रेस का दामन थाम लिया है.
इससे पूर्व पिछले साल इन्हीं दिनों में यह खबर आने लगी थी कि सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. 2016 में जब भाजपा ने उन्हें राज्यसभा भेजा तो लगा कि सिद्धू और भाजपा के संबंध सामान्य हो रहे हैं. लेकिन कुछ समय बाद ही उन्होंने ने राज्यसभा से इस्तीफा देकर सभी को हैरान कर दिया. पंजाब चुनाव को अब कुछ महीने ही बचे हैं.

गौरतलब है कि नवजोत सिद्धू के कांग्रेस में आने के संकेत वह खुद एक प्रेस वार्ता में दे चुकी थी. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी से मिलने के बाद नवजोत सिद्धू औपचारिक रूप से कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर लेंगे. इससे पहले कैप्टन अमरिंदर ने नवजोत सिद्धू के अमृतसर ईस्ट विधानसभा से चुनाव लड़ने के संकेत दिए थे. भाजपा और AAP से उनके रिश्ते पहले ही खराब हो चुके हैं. ऐसे में अब कांग्रेस सिद्धू का अंतिम विकल्प बनकर सामने आ रही है. पिछले दिनों सिद्धू द्वारा उठाए गए तमाम कदमों के चलते उनकी 13 साल की राजनीति दांव पर लगी हुई है.

TOPPOPULARRECENT