Wednesday , April 25 2018

रिकॉर्ड टूटा तो दुखी हुए इरफ़ान, युसूफ ने कहा- चिंता मत कर 13 गेंदों में ठोक दूंगा 50 रन!

आईपीएल के 11वें सीजन के दूसरे दिन किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज केएल राहुल ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 51 रनों की पारी खेल कर इतिहास रच दिया। राहुल (14 गेंद, 51 रन) की इस पारी के देखकर भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने अपने भाई युसुफ पठान को चुनौती दे दी और कहा कि, भाई तुम 13 गेंदों में अर्धशतक बनाओ।

केएल राहुल का आईपीएल इतिहास में यह सबसे तेज अर्धशतक है। इससे पहले यह कीर्तिमान युसुफ पठान के नाम था। उन्होंने आईपीएल के 7वें सीजन में 15 गेंदों पर अर्धशतक ठोका था।

इरफान पठान अपने भाई के रिकाॅर्ड के टूटने से नाखुश हैं और उन्होंने ट्विटर पर केएल राहुल को शाबासी दी और युसुफ पठान को कहा कि, “केएल राहुल बेहतरीन पारी, आईपीएल की सबसे तेज 50, युसुफ भाई अब 13 गेंदों की कोशिश करते हैं?”

इसका जवाब देते हुए युसुफ पठान ने ट्विटर पर कहा कि, “तेरे लिए 13 बॉल में भी 50 बनाने का ट्राई करेंगे इंसा अल्लाह भाई और केएल राहुल अच्छा खेले। इरफान पठान तुम्हें कमेंट्री करते सुनना भी सुकून भरा है। उम्मीद है कि आईपीएल की नई भूमिका का तुम आनंद ले रहे हो।”

आईपीएल इतिहास की सबसे तेज फिफ्टी लगाने वाले पांच बल्लेबाजों में केएल राहुल सबसे ऊपर हैं तो दूसरे नंबर पर यूसुफ पठान, तीसरे नंबर पर सुनील नरैन, चौथे नंबर सुरेश रैना और पांचवें नंबर पर एडम गिलक्रिस्ट का नाम है।

बता दें कि केएल राहुल की तूफानी शुरुआत की वजह से किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयर डेविल्स के मजबूत लक्ष्य को भेदकर जीत हासिल कर ली।

दिल्ली ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 166 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 18.5 ओवरों में 6 विकेट से मैच जीत लिया।

TOPPOPULARRECENT