रिचा चड्ढा ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा- ‘बेटी बचाओ’ नहीं, कहो ‘बेटी हम से ही बचाओ’

रिचा चड्ढा ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा- ‘बेटी बचाओ’ नहीं, कहो ‘बेटी हम से ही बचाओ’
Click for full image

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने पीएम मोदी की नीतियों पर जबरदस्त प्रहार किया है। उन्होंरने उत्त र प्रदेश के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे दुष्करर्म के आरोपों को लेकर मोदी सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए तंज कसा है।
उनहोंने कहा है कि ‘प्रिय सरकार, कृपा करके ‘बेटी बचाओ’ को बदलकर ‘बेटी हम से ही बचाओ’ कर दीजिए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, रिचा चड्ढा ने ट्वीट के जरिये मोदी सरकार से कहा कि कृपा करके ‘बेटी बचाओ’ को बदलकर ‘बेटी हम से ही बचाओ’ कर दीजिए। आपके विधायक ही आपके नारे का मजाक बना रहे हैं। उनहोंने कहा पीड़िता के पिता की जेल में हत्याआ कर दी गई? हिंदू होने का दावा न करें, क्योंतकि आप महिलाओं को देवी की नजर से नहीं देखते हैं। ऐसे में अब इस पाखंड को बंद करें।’

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री ने मोदी सरकार की नीतियों को लेकर इससे पहले भी कई बार सवाल खड़े कर चुके हैं। उन्होंबने लोकतंत्र में विचार और अभिव्यभक्ति की स्वगतंत्रता को लेकर सरकार की आलोचना की थी। उन्होंसने कहा था कि आज राज करने का तरीका है कोई भूखा हो तो उससे कहो राष्ट्र गान गाओ।

रिचा ने उस वक्तत लोकतंत्र का मतलब बताते हुए कहा था कि आप जो चाहें, जहां चाहें और जैसे चाहें अपनी बात कह सकते हैं। इसमें सरकार आपके प्रति पूरी तरह से जवाबदेह रहेगी। अभिनेत्री ने कहा था कि वह लेफ्ट, राइट या सेंटर नहीं हैं। वह टैक्स भरती हैं और बदले में जवाबदेही चाहती हैं। उन्होंहने लोगों के डरे होने की भी बात कही थी। साथ ही याद दिलाया था कि भारत में जनतंत्र है, यानी जनता का शासन।

Top Stories