Saturday , November 18 2017
Home / Punjab / Haryana / रिटायर्ड जज की निगरानी में होगी कार्यवाही डेरा सच्चा सौदा की तलाशी

रिटायर्ड जज की निगरानी में होगी कार्यवाही डेरा सच्चा सौदा की तलाशी

हरियाणा से एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है कि सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा की तलाशी के लिए सूबे की पुलिस को इजाजत मिल गई है। पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट द्वारा पुलिस को डेरा सच्चा सौदा की तलाशी के निर्देश दिए गए हैं।

इस आदेश के बाद जल्द ही पुलिस बलात्कार के दोषी राम रहीम के डेरे में तलाशी के लिए घुस सकती है। हरियाणा पुलिस के अलावा डेरे के लिए तलाशी के लिए अर्ध सैनिक बल और अन्य संबंधित विभाग के अधिकारी भी डेरे में जाएंगे।

इस तलाशी के दौरान एक रिटायर्ड जज भी साथ होंगी जिनकी निगरानी में डेरे की छानबीन की जाएगी। इसके अलावा तलाशी के दौरान इसकी वीडियोग्राफी भी की जाएगी।

वहीं यह खबर भी सामने आ रही है कि डेरे का प्रमुख राम रहीम ही होगा और उसका कोई उत्तराधिकारी नहीं होगा। इस बात की पुष्टि डेरा सच्चा सौदा की चेयरमैन विपासना द्वारा की गई है।

एबीवीपी के अनुसार विपासना का कहना है कि राम रहीम के पीछे डेरे का सारा काम मैनेजमेंट द्वारा ही संभाला जाएगा। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को डेरे की कमान सौंपी जाएगी क्योंकि दोनों के बीच अन्य प्रकार का रिश्ता होने की बात कही जा रही थी।

डेरे की चेयरमेन विपासना ने इस पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि हनीप्रीत और हमारे गुरु राम रहीम के बीच में पवित्र रिश्ता था। उन्होंने कहा कि बेवजह पिता-बेटी के रिश्तों को बदनाम किया जा रहा है क्योंकि दोनों के बीच इस रिश्ते के अलावा और कोई रिश्ता नहीं है। इस तरह पिता-बेटी को रिश्ते को बदनाम करना बहुत ही गलत है।

 

TOPPOPULARRECENT