Saturday , November 18 2017
Home / Entertainment / रितिक-कंगना विवाद : फराह खान ने कंगना पर लगाया वुमन कार्ड खेलने का आरोप

रितिक-कंगना विवाद : फराह खान ने कंगना पर लगाया वुमन कार्ड खेलने का आरोप

मुंबई : कंगना रनौत के बेबाक बयानों पर सोना महापात्रा के बाद अब डायरेक्टर, कोरियोग्राफर फराह खान ने निशाना साधा है. फराह ने कंगना पर वुमन कार्ड खेलने का आरोप लगाया. रितिक-कंगना विवाद में उन्होंने रितिक का सपोर्ट करते हुए कहा, मैं किसी का नाम नहीं लूंगी और ना ही इस मामले में पड़ना चाहती हूं. लेकिन आप (कंगना) हर बार वुमन कार्ड खेलती हैं. माना कि फेमिनिज्म बराबरी में है. लेकिन मेरा फेमिनिज्म देखने का अलग नजरिया है. इस मामले में महिला की जगह पुरूष को रखकर देखिए और फिर मामले को समझने की कोशिश करें.

फराह ने कहा, अगर इस विवाद में लड़का (रितिक) लोगों के सामने आकर अपनी बात लड़की की तरह रखता तो लोग उसका जीना मुश्किल कर देते. उसकी बेइज्जती करते और उसे जेल पहुंचा देते.

गौरतलब है कि अपनी फिल्म सिमरन के प्रमोशन में जुटी कंगना रनौत इन दिनों अपने रिलेशनशिप से जुड़े खुलासों को लेकर चर्चा में हैं. कंगना ने कुछ इंटरव्यूज में रितिक रोशन आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए. कंगना ने कहा था कि रितिक ने उन्हें बदनाम किया जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए. कंगना के खुलासे के बाद रितिक के सपोर्ट में उनकी एक्स-वाइफ सुजैन भी उतरी थीं. कंगना के इस इंटरव्यू पर गायिका सोना महापात्रा ने ट्वीट कर लिखा कि कंगना फिजूल और गैरजरूरी बातें कर रही हैं.

TOPPOPULARRECENT