रिपोर्ट में दावा- मोदी के रोड शो पर लाखों लीटर पानी किया गया बर्बाद

रिपोर्ट में दावा- मोदी के रोड शो पर लाखों लीटर पानी किया गया बर्बाद

मोदी के रोड शो के चलते सड़कों पर 1.4 लाख लीटर पानी बहाया गया। बता दें कि  वाराणसी शहर में, जहां 30 प्रतिशत  लोगों के पास पानी का कनैक्शन नहीं है, वहां मोदी के आगमन से पहले सड़कों की सफाई के लिए  1.4 लाख लिटर पानी बहा दिया गया।

 

टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) नामांकन पत्र दाखिल करने से एक दिन पहले बीते गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे थे। यहां उन्होंने एक बड़ा रोड शो किया था। सूत्रों के मुताबिक, उनके इस रोड शो से पहले सड़कों को धोया गया, जिसमें करीब 1.4 लाख लीटर साफ पानी का इस्तेमाल किया गया। एक दिन बाद गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शहर में शानदार स्वागत किया गया और उन्होंने एक मेगा रोड शो किया।

एक सर्वे के मुताबीक वाराणसी एक अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल है, लेकिन नगर निगम की रिपोर्ट कहती है कि केवल 70 प्रतिशत घरों में ही पानी की पाइपलाइन है। बाकी घर बोर-कुओं पर ही निर्भर हैं। ऐसे में एक रोड शो के लिए पानी की बर्बादी करने से पहले अधिकारियों को इस किल्लत के बारे में भी सोचना चाहिए था। पीएम नरेंद्र मोदी ने  बीएचयू के सामने पंडित मदनमोहन मालवीय की प्रतिमा को माला पहनाने के साथ इस रैली की शुरुआत की जो करीब तीन घंटे चली।

वाराणसी में नामांकन दाखिल करने से एक दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने विशाल रोड शो और गंगा आरती कर रोड शो का समापन किया, जिसमें पीएम मोदी को साथ अमित शाह ने भी हिस्सा लिया। नरेंद्र मोदी के इस रोड शो में अमित शाह (Amit Shah) के अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता उनके साथ मौजूद थे।

Top Stories