Monday , December 18 2017

रिम्स में नाबालिग अटेंडर से इस्मतरेज़ि की कोशिश

रिम्स जैसे महफूज मुकाम में सनीचर को दिन के उजाले में एक नाबालिग के साथ इस्मतरेज़ि की कोशिश किया गया। नाबालिग को एक कमरे में बंद कर उसके बदन से कपड़े उतार कर वीडियो फिल्म बनाने का भी इल्ज़ाम है। नाबालिग और उसके गांव के भाई की तरफ से शो

रिम्स जैसे महफूज मुकाम में सनीचर को दिन के उजाले में एक नाबालिग के साथ इस्मतरेज़ि की कोशिश किया गया। नाबालिग को एक कमरे में बंद कर उसके बदन से कपड़े उतार कर वीडियो फिल्म बनाने का भी इल्ज़ाम है। नाबालिग और उसके गांव के भाई की तरफ से शोर-शराबा करने पर मुल्ज़िम शख्स कमरा खोल कर वहां से भाग निकला। जिस नौजवान पर इस्मतरेज़ि करने की कोशिश का इल्ज़ाम लगा है, वह रिम्स में ही लिफ्ट मेंटेनेंस करता है। वह कोलकाता की एक प्राइवेट कंपनी का मुलाज़िम है। उसकी तलाश की जा रही है।

सबसे हैरत की बात यह है कि रिम्स में 90 से ज्यादा सेक्युर्टी गार्ड तैनात रहते हैं। इसके बावजूद दिन के उजाले में यहां भर्ती एक मरीज की बहन के साथ इशमतरेज़ि की कोशिश किया गया। इस सिलसिले में मुतासिरा के बयान पर बरियातू थाने में सनाह दर्ज की गई है। दफा 376, 511 और पोक्सो एक्ट के तहत सनाह दर्ज की गई है। मुतासिरा की मेडिकल जांच भी हुई।

TOPPOPULARRECENT