रियासत की तक़सीम को किसी भी सूरत में क़ुबूल नहीं किया जाएगा

रियासत की तक़सीम को किसी भी सूरत में क़ुबूल नहीं किया जाएगा
हैदराबाद 9 जुलाई ( सियासत न्यूज़ ) : रियासती वज़ीर सर्व शिक्षा अभियान शैलजा नाथ ने कहा कि 9 दिसंबर को तेलंगाना की ताईद में मर्कज़ की जानिब से किया गया फैसला बंद बाब है । 23 दिसंबर को जो फैसला किया गया था वो असल फैसला है उस को ही मुस्तक़ब

हैदराबाद 9 जुलाई ( सियासत न्यूज़ ) : रियासती वज़ीर सर्व शिक्षा अभियान शैलजा नाथ ने कहा कि 9 दिसंबर को तेलंगाना की ताईद में मर्कज़ की जानिब से किया गया फैसला बंद बाब है । 23 दिसंबर को जो फैसला किया गया था वो असल फैसला है उस को ही मुस्तक़बिल में बरक़रार रखा जाएगा।

अनंतपूर में मुत्तहदा आंध्र के हामी दानिश्वरों का इजलास मुनाक़िद हुआ जिस में रियासती वज़ीर शैलजा नाथ ने मुत्तहदा आंध्र के दानिश्वरों को यक़ीन दिलाया कि रियासत की तक़सीम को किसी भी सूरत में क़ुबूल नहीं किया जाएगा । ज़रूरत पड़ने पर हम हर क़ुर्बानी देने के लिए तय्यार रहेंगे।

बादअज़ां उन्हों ने मीडिया से बात चीत करते हुए कहा कि उन को जहां तक इत्तिला है । मर्कज़ के पास रियासत को तक़सीम करने की या रॉयल तेलंगाना रियासत तशकील देने की कोई तजवीज़ नहीं है।

रियासत को जूं का तूं मुत्तहिद रखा जाएगा । मुत्तहदा आंध्र जोइंट एक्शन कमेटी रियासत को मुत्तहिद रखने के लिए जो भी इक़दामात करेगी हम उस की भरपूर ताईद करेंगे।

Top Stories