Monday , December 18 2017

रियासत में कांग्रेस हुकूमत अक़लीयत में आ गई

हैदराबाद 3 फरवरी (सियासत न्यूज़) वाई एस आर कांग्रेस ने कहा कि किरण कुमार रेड्डी की ज़ेर क़ियादत कांग्रेस हुकूमत अक़लीयत में आ गई है। वाई एस आर कांग्रेस के क़ाइद डाक्टर एम वी मेसूरा रेड्डी ने मीडिया से बात-चीत करते हुए कहा कि सदर प्र

हैदराबाद 3 फरवरी (सियासत न्यूज़) वाई एस आर कांग्रेस ने कहा कि किरण कुमार रेड्डी की ज़ेर क़ियादत कांग्रेस हुकूमत अक़लीयत में आ गई है। वाई एस आर कांग्रेस के क़ाइद डाक्टर एम वी मेसूरा रेड्डी ने मीडिया से बात-चीत करते हुए कहा कि सदर प्रदेश कांग्रेस बी सत्या नारायना की जानिब से कांग्रेस के 9 अरकान असेंबली की बरतरफ़ी के बाद कांग्रेस हुकूमत अक़लीयत में आ गई है।

किरण कुमार रेड्डी हुकूमत को बेदख़ल करने के लिए तेलुगु देशम के पास तहरीक अदमे इअतेमाद का हथियार मौजूद है। चंद्र बाबू नायडू इस हथियार को इस्तिमाल करते हैं या नहीं? ये उन की मर्ज़ी की बात है। वाई एस आर कांग्रेस के रुक्न पार्लियामेंट एम राज मोहन रेड्डी ने कहा कि अगर सदर प्रदेश कांग्रेस अपने एलान पर क़ायम हैं तो कांग्रेस हुकूमत अक़लीयत में आ चुकी है,

मगर कांग्रेस पार्टी इतने बुरे दौर से गुज़र रही है कि जिन अरकान असेंबली को पार्टी से बरतरफ़ किया गया है, उन के नाम बताने से क़ासिर है।
उन्हों ने असल अपोज़ीशन तेलुगु देशम पर ज़ोर दिया कि वो हुकूमत को मश्वरा दे कि वो असेंबली में अपनी अक्सरीयत साबित करे, या फिर तेलुगु देशम पार्टी हुकूमत के ख़िलाफ़ तहरीक अदमे इअतेमाद पेश करे।

TOPPOPULARRECENT