रियासत में ग़ैर यक़ीनी सयासी सूरत-ए-हाल

रियासत में ग़ैर यक़ीनी सयासी सूरत-ए-हाल

सदर वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी मिस्टर जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि रियासत की ग़ैर यक़ीनी सयासी सूरत-ए-हाल पर उन्हें तरस आरहा है। हुक्मराँ कांग्रेस और असल अअपोज़ीशन तेलगू देशम एक दूसरे से मैच फिक्सिंग करते हुए रियासत के अवाम को धोका द

सदर वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी मिस्टर जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि रियासत की ग़ैर यक़ीनी सयासी सूरत-ए-हाल पर उन्हें तरस आरहा है। हुक्मराँ कांग्रेस और असल अअपोज़ीशन तेलगू देशम एक दूसरे से मैच फिक्सिंग करते हुए रियासत के अवाम को धोका दे रही हैं। ज़िला गुंटूर मैं पुर्सा यात्रा मुनज़्ज़म करने वाले जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि रियासत अपनी तारीख़ के सब से बुरे दौर से गुज़र रही है, ख़ुशकसाली के सबब किसान परेशान हैं, कई किसान क्राप हॉलीडे का ऐलान कर रहे हैं।

बर्क़ी कटौती से किसान के इलावा सनअत कार भी परेशान हैं। फ़ीस रीइम्ब्रेस्मेंट की अदम इजराई के सबब तलबा परेशान हैं। रियासत के अवाम कांग्रेस हुकूमत से बदज़न हैं,अवाम राज शेखर रेड्डी के सुनहरे दौर को याद कर रहे हैं। हर एक की ज़बान पर राज शेखर रेड्डी का नाम है। रियासत के अवाम ने डाक्टर राज शेखर रेड्डी की पाँच साला कारकर्दगी का जायज़ा लेने के बाद उन की सूरत से कांग्रेस को दूसरी मर्तबा इक़तिदार हवाले किया था।

अज़ीम क़ाइद की हादिसाती मौत के बाद कांग्रेस हुकूमत उन की मुतआरिफ़ करदा इसकीमात पर अमल ना करते हुए रियासत के ग़रीब अवाम को परेशान कर रही है। वाच डाक का तामीरी रोल अदा करने की बजाय तेलगू देशम पार्टी हुकूमत के साथ मैच फिक्सिंग कर चुकी है। वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी ने हुक्मराँ कांग्रेस और असल अपोज़ीशन तेलगू देशम में खु़फ़ीया साज़ बाज़ की कई मिसालें रियासत के अवाम के सामने पेश कर चुकी है।

वो पुर्सा यात्रा मुनज़्ज़म करते हुए अवाम के दुख दर्द को समझ रहे हैं, रियासत में कांग्रेस और तेलगू देशम को सबक़ सिखाने का वक़्त आगया है।

Top Stories