Thursday , December 14 2017

रियासत में नए अज़ला की तशकील के अमल में तेज़ी

हैदराबाद 02 सितम्बर: नए अज़ला की तशकील का अमल तेज़ी से जारी है। चीफ़ सेक्रेटरी ने टास्क फ़ोर्स कमेटी का मुख़्तलिफ़ मह्कमाजात के आला ओहदेदारों के साथ सेक्रेटरीएट में जायज़ा मीटिंग मुनाक़िद किया और वुज़रा ने भी अपने मह्कमाजात के आला ओहदेदारों का जायज़ा लेते हुए मुलाज़मीन की तक़सीम के दुसरे उमोर पर ग़ौर किया।

चीफ़ सेक्रेटरी राजीव शर्मा ने टास्क फ़ोर्स कमेटी के साथ जायज़ा मीटिंग तलब किया जिसमें तमाम मह्कमाजात के आला ओहदेदारों ने शिरकत की। मीटिंग में नए अज़ला की तशकील के लिए मुलाज़िमीन की गुंजाइश , नए तक़र्रुत, सरकारी दफ़ातिर के लिए इमारतें और ज़रूरत पर मुलाज़िमीन के तबादले और मह्कमाजात की तक़सीम के असरात वग़ैरा पर ओहदेदारों से तफ़सील तलब की।

उन्हें पेश आने वाले मसाइल से भी वाक़फ़ीयत हासिल की। टास्क फ़ोर्स कमेटी का 2 सितम्बर को भी मीटिंग जारी रहेगा। वाज़िह रहे कि तेलंगाना के 10 अज़ला को तक़सीम करते हुए 17 नए अज़ला के साथ जुमला अज़ला की तादाद 27 की जा रही है।

इस के लिए 22 अगस्त को आलामीया जारी करने के बाद नए अज़ला की तशकील के अमल में तेज़ी पैदा कर दी गई है। वज़ीर ट्रांसपोर्ट महेंद्र रेड्डी ने महिकमा ट्रांसपोर्ट के आला ओहदेदारों की मीटिंग तलब किया जिसमें सदर नशीन आरटीसी एस सत्यनारावना, मैनेजिंग डायरेक्टर रमना राव, सेक्रेटरी सुनील शर्मा और कमिशनर सुलतानिया ने शिरकत की।

नए अज़ला की तशकील के लिए महिकमा ट्रांसपोर्ट महेंद्र रेड्डी ने कहा कि नए अज़ला की तशकील के लिए ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट में काम तेज़ी से जारी है।

TOPPOPULARRECENT