Monday , December 11 2017

रियासत में यूनीनॉर के 550 ज़ाइद नेट वर्क़्स

टेलीकॉम ख़िदमात फ़राहम करनेवाली कंपनी , यूनीनॉर ने आंध्र प्रदेश में इस के नेटवर्क को वुसअत देने का एलान किया है । कंपनी आंध्र प्रदेश में 550 ज़ाइद नेटवर्क साईट्स क़ायम करेगी। ये 30 फ़ीसद ज़ाइद साईट होंगे । इस के बाद रियासत में यूनीनॉर के ज

टेलीकॉम ख़िदमात फ़राहम करनेवाली कंपनी , यूनीनॉर ने आंध्र प्रदेश में इस के नेटवर्क को वुसअत देने का एलान किया है । कंपनी आंध्र प्रदेश में 550 ज़ाइद नेटवर्क साईट्स क़ायम करेगी। ये 30 फ़ीसद ज़ाइद साईट होंगे । इस के बाद रियासत में यूनीनॉर के जुमला 3500 नेटवर्क साईट्स हूजाएंगे।

सतीश कन्नन सर्किल बिज़नस पेड यूनीनॉर ने बताया कि रियासत में नेटवर्क में वुसअत के बाद विजय‌ वाड़ा एक अहम मार्किट होगी । उन्होंने यूनीनॉर के ग्राहकों को यक़ीन दिलाया कि यूनीनॉर की जानिब से रियासत आंध्र प्रदेश में उसकी पेशकश सब से सस्ती जारी रहेगी ।

आंध्रप्रदेश में यूनीनॉर के 4.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं । बताया गया कि जारीया साल जून तक यूनीनॉर के मराकिज़ को 65 हज़ार तक वुसअत दी जाएगी । सतीश कन्नन ने बताया कि यूनीनॉर प्रीपेड पर तवज्जु कररही है जब कि इस के 99 फ़ीसद ग्राहक प्रीपेड सब्सक्राइबर्स हैं।

TOPPOPULARRECENT