Monday , December 18 2017

रियासत में रेलवे प्रॊजॆक्ट‌ के लिए 3500 करोड़ मुख़तस करने पर ज़ोर

हैदराबाद । २‍१ फरवरी : ( सियासत न्यूज़ ) : साबिक़ मर्कज़ी वज़ीर-ओ-सीनईर बी जे पी क़ाइद मिस्टर बंडा रो दत्ता तुरीय ने आज वज़ीर रेलवे पर ज़ोर दिया कि आंधरा प्रदेश मेंमुख़्तलिफ़ प्रॊजॆक्ट‌ की तकमील के लिए आने वाले रेलवे बजट में रियासत क

हैदराबाद । २‍१ फरवरी : ( सियासत न्यूज़ ) : साबिक़ मर्कज़ी वज़ीर-ओ-सीनईर बी जे पी क़ाइद मिस्टर बंडा रो दत्ता तुरीय ने आज वज़ीर रेलवे पर ज़ोर दिया कि आंधरा प्रदेश मेंमुख़्तलिफ़ प्रॊजॆक्ट‌ की तकमील के लिए आने वाले रेलवे बजट में रियासत को 3500 करोड़ रुपय अलॉट किए जाएं । वज़ीर रेलवे दिनेश त्रिवेदी को एक मकतूब मैं मिस्टर दत्ता तुरीय ने जो ख़ुद भी मुमलिकती वज़ीर रेलवे रह चुके हैं कहा कि रियासत के चीफ़ मिनिस्टर की जानिब से पेश की गई कई तजावीज़ फंड्स की कमी के बाइस ज़ेर अलतवा हैं जब कि चंद प्रॊजॆक्ट‌ रेलवे बोर्ड की जानिब से मंज़ूरी के लिए अलतवा का शिकार हैं ।

उन्हों ने रेलवे बजट 2012-13 में फंड्स अलॉट करने और नए प्रॊजॆक्ट‌ शामिल करने पर ज़ोर दिया जैसे तीलापोर और पट्टन चीरो सिकंदराबाद । काचि गुडा । नामपल्ली, । शमस आबाद अर पोर्ट के दरमयान नई लाइंस और सिकंदराबाद । मीड़चल का इलॆक्ट्रिफिकॆशन‌ । विशाखापटनम डीवीज़न‌ को साउथ सैंटर्ल रेलवे में ज़म करने का मुतालिबा करते हुए मिस्टर बंडा रो दत्ता तुरीय ने कहा कि वज़ारत रेलवे को क़ाज़ी पेट । वरनगल सैक्शन को वजए वाड़ा डीवीज़न‌ में ज़म नहीं करना चाहिए क्यों कि इस इलाक़ा तॆलगाना के मुलाज़मीन के लिए मसाइल पैदा होंगे ।।

TOPPOPULARRECENT