रीटायर्ड‌ जजस की तैनाती के अहकाम

रीटायर्ड‌ जजस की तैनाती के अहकाम
रजिस्ट्रार हाईकोर्ट ए पी हैदराबाद की इत्तेला के बमूजब ख़ुसूसी मजिस्ट्रेट अदालतों में कोंट्राक्ट बुनियादों पर रीटायर्ड‌ जूडीशन‌ल ऑफीसर्स‌ जिन की बहैसियत स्पैशल मजिस्ट्रेटस तक़र्रुरी अमल में आई थी उन के तबादलों के अहकाम जारी

रजिस्ट्रार हाईकोर्ट ए पी हैदराबाद की इत्तेला के बमूजब ख़ुसूसी मजिस्ट्रेट अदालतों में कोंट्राक्ट बुनियादों पर रीटायर्ड‌ जूडीशन‌ल ऑफीसर्स‌ जिन की बहैसियत स्पैशल मजिस्ट्रेटस तक़र्रुरी अमल में आई थी उन के तबादलों के अहकाम जारी किए गए हैं ।

टी अनजीनलो रीटायर्ड‌ सेशन जज दिलसुख नगर हैदराबाद की बहैसियत XXIV स्पैशल मजिस्ट्रेट हैदराबाद तक़र्रुरी अमल में आई । डी मनी धन्ना लक्ष्मी रीटाइर्ड‌ सेशन जज सिकंदराबाद की बहैसियत XXV स्पैशल मजिस्ट्रेट हैदराबाद तैनाती अमल में आई । जी पिला रेड्डी रीटाइर्ड‌ जूनियर सिवील‌ जज हैदराबाद की बहैसियत XXVI स्पैशल मजिस्ट्रेट हैदराबाद तैनाती अमल में आई ।

मज़कूरा बाला(उपर ब्यान कीये हूए) जी रीटायर्ड‌ जूडिशल‌ ऑफीसर्स‌ अपने मुताल्लिक़ा ओहदों का मुताल्लिक़ा यूनिट हेड / प्रींस्पाल डिस्ट्रिक्ट और सेशन जज्स ने मुशावरत के बाद जायज़ा हासिल करलिया ।

प्रींस्पाल डिस्ट्रिक्ट एंव‌ सेशन जज्स / यूनिट हैडस से गुज़ारिश की जाती है कि ड्यूटी पर रुजू होने से क़बल इबतेदाई तौर पर एक साला मुआहदा अमल में लाएं ।

स्पैशल मजिस्ट्रेटस की जानिब से मुआहिदा के अहकाम फॉर्मट को हाईकोर्ट की वेबसाइट hc.ap.nic.in में शामिल किया गया है और वेबसाइट की डाउन लोडेड कापी ड्यूटी रुजू करने के लिए क़ानूनी हैसियत रखती है ।।

Top Stories