Wednesday , September 26 2018

रुक्न पार्लियामेंट के एस राव के ख़िलाफ़ कार्रवाई करने पूनम प्रभाकर का मुतालिबा

कांग्रेस रुक्न पार्लियामेंट पूनम प्रभाकर ने आज सदर प्रदेश कांग्रेस बी सत्या नारायना से मुलाक़ात की और कांग्रेस रुक्न पार्लियामेंट के एस राव की जानिब से हाईकमान को तन्क़ीद का निशाना बनाने के ख़िलाफ़ कार्रवाई का मुतालिबा किया

कांग्रेस रुक्न पार्लियामेंट पूनम प्रभाकर ने आज सदर प्रदेश कांग्रेस बी सत्या नारायना से मुलाक़ात की और कांग्रेस रुक्न पार्लियामेंट के एस राव की जानिब से हाईकमान को तन्क़ीद का निशाना बनाने के ख़िलाफ़ कार्रवाई का मुतालिबा किया और वज़ारत को काग़ज़ का टुकड़ा क़रार देने वाले रियास्ती वज़ीर के कृष्णा रेड्डी को फ़ौरी वज़ारत से बेदख़ल करने पर ज़ोर दिया।

उन्हों ने कहा कि सदर वाई एस आर कांग्रेस जगन मोहन रेड्डी ने सीमा – आंध्र में घूम फिर कर कांग्रेस के सफ़ाया का इंतिबाह दिया था, उस वक़्त भी सब के सब ख़ामोश रहे, किसी ने जवाब नहीं दिया। अब मर्कज़ी हुकूमत तेलंगाना पर फ़ैसला करने जा रही है तो मुत्तहदा आंध्र का मुतवातिर इजलास तलब करते हुए कांग्रेस हाईकमान और मर्कज़ी हुकूमत को ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है।

पूनम प्रभाकर ने सदर मजलिस असद उद्दीन ओवैसी की जानिब से तेलंगाना रियासतकी तशकील पर फ़िर्कापरस्ती में इज़ाफ़ा का जो इल्ज़ाम आइद किया गया है, उस की सख़्त मुज़म्मत करते हुए उन्हें मश्वरा दिया कि फ़िर्कापरस्ती का ज़हर घोलने वाले अपने भाई अकबर ओवैसी पर पहले कंट्रोल करें।

TOPPOPULARRECENT