Sunday , June 24 2018

रुशदी तनाज़ा: मुस्लिम वोटों के लिए कांग्रेस का हर्बा

लखनऊ, २२ जनवरी (पी टी आई) मुतनाज़ा मुसन्निफ़ सलमान रुशदी के दौरा हिंद की मंसूख़ी पर पैदा शूदा तनाज़ा के दरमयान बी जे पी लीडर उमा भारती ने आज कहा कि कांग्रेस इस मसला का इस्तेहसाल करते हुए उत्तरप्रदेश में मुस्लिम वोटरों को राग़िब करने का

लखनऊ, २२ जनवरी (पी टी आई) मुतनाज़ा मुसन्निफ़ सलमान रुशदी के दौरा हिंद की मंसूख़ी पर पैदा शूदा तनाज़ा के दरमयान बी जे पी लीडर उमा भारती ने आज कहा कि कांग्रेस इस मसला का इस्तेहसाल करते हुए उत्तरप्रदेश में मुस्लिम वोटरों को राग़िब करने का हर्बा इख़तियार कर रही है।

उमा भारती, जो फ़िलहाल उत्तर प्रदेश के तूफ़ानी दौरा पर हैं, कांग्रेस क़ाइदीन राहुल गांधी, दिग विजय सिंह और प्रमोद तीवारी की सख़्त तरीन तन्क़ीदों का निशाना बनी हैं, जब बी जे पी के सदर नीतिन गडकरी ने ऐलान किया कि ज़िला महोबा के हलक़ा असेंबली चार खारी से उमा भारती मुक़ाबला करेंगी।

इस रियासत में दोनों ही जमातें वोट हासिल करने के लिए एक दूसरे को सख़्त तन्क़ीदों का निशाना बना रही हैं। उमा भारती ने कहा कि सलमान रुशदी ने अपनी किताब शैतानी कलिमात में लार्ड हनूमान का भी मज़ाक़ उड़ाया है। अगर आप ये किताब पढेंगे तो मालूम होता कि इस ने हनूमान के बारे में भी तंज़िया ज़बान का इस्तेमाल किया है, लेकिन हम ने कभी इमतिना का मुतालिबा नहीं किया।

TOPPOPULARRECENT