Tuesday , December 12 2017

‘रुहानी इलाज के बहाने वह मेरे कपड़े उतारने लगा और…

दिल्ली के खजूरी खास में झाड़फूंक के बहाने एक खातून से रेप करने का मामला सामने आया है। मेडिकल जांच में रेप की तस्दीक होने पर पुलिस मामला दर्जकर मुल्ज़िम तांत्रिक पहलवान को तलाश रही है। पुलिस के मुताबिक, 21 साला खातून शौहर के साथ खजूरी

दिल्ली के खजूरी खास में झाड़फूंक के बहाने एक खातून से रेप करने का मामला सामने आया है। मेडिकल जांच में रेप की तस्दीक होने पर पुलिस मामला दर्जकर मुल्ज़िम तांत्रिक पहलवान को तलाश रही है। पुलिस के मुताबिक, 21 साला खातून शौहर के साथ खजूरी खास में किराये के मकान में रहती है।

उसे रात में डरावने सपने आते थे। करीब एक हफ्ता उसने पड़ोसन से इसका जिक्र किया था। पड़ोसी खातून मुतास्सिरा को तांत्रिक पहलवान के पास ले गई। पहलवान ने उस दिन झाड़फूंक कर उसे घर भेज दिया, लेकिन तीन दिन बाद फिर से बुलाया।

इस बार खातून अपने शौहर के साथ गई। इस पर तांत्रिक ने शौहर को बाहर भेजकर कहा कि रूहानी इलाज अकेले में होता है। मुतास्सिरा का इल्ज़ाम है कि शौहर के जाने के बाद पहलवान उसके कपड़े उतारने लगा।

मुखालिफत करने पर शौहर को जान से मारने की धमकी दी और उसे लड्डू खिला दिया। लड्डू खाने के बाद वह बेहोश होने लगी। इसी दौरान पहलवान ने उससे रेप किया और बाद में उसे घर भेज दिया। घर पर होश में आने के बाद खातून ने शौहर को सारी बात बताई और थाने में मामला दर्ज़ कराया |

TOPPOPULARRECENT