Monday , December 11 2017

रूपौली सीट पर मियां-बीवी से होगी आमने-सामने की टक्कर

पटना : बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब का बिगुल बज गया है। हर कोई इंतिख़ाब जीतकर एसेम्बली में जाना चाहता है। सियासत की ऐसी माया है कि इसमें सब रिश्ते नाते खत्म हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही इस बार रुपौली एसेम्बली सीट पर होने वाला है। रूपौली के एमएलए और वाजीर बीमा भारती के शौहर अपनी बीवी के खिलाफ इंतिखाब लड़ने की एलान कर चुके हैं।
बीमा भारती के शौहर अवधेश मंडल भवानीपुर ब्लॉक के प्रमुख हैं। उन्होंने इससे पहले भी इंतिख़ाब लड़ने की कोशिश की थी, लेकिन नकामयाब रहे थे। इस बार इंतिख़ाब लड़ने का मौका चुकना नहीं चाहते, भले ही अपनी बीवी के खिलाफ ही इंतिख़ाब क्यों न लड़ना पड़े।

अवधेश ने अपने जाति के लोगों के साथ बैठक कर सबको अपनी मक़सद बता दी है। अवधेश ने कहा कि उनकी बीवी बीमा 15 साल से इलाके का नुमायंदगी करती रही है, इसलिए इस बार यहां का नुमायंदगी मुझे करने का मौका दिया जाना चाहिए। इसपर गंगोता समाज के लोगों ने कहा कि आप मियां-बीवी पहले फैसला कर लीजिए। बीमा भारती के सामने गंगोता समाज के लोगों ने कहा कि आप दोनों में से कोई एक ही इंतिख़ाब लड़े तभी हम सभी मुत्तहिद होकर वोट दे पाएंगे।

बीमा भारती ने कहा कि मैं तीन बार से रूपौली एसेम्बली के लोगों की खिदमत कर रही हूं और पार्टी ने अगर मुझे यहां से टिकट दिया तो मैं इंतिख़ाब लड़ूंगी या फिर अवधेश मंडल को टिकट मिला तो वे इंतिख़ाब लड़ेंगे।

 

TOPPOPULARRECENT