Tuesday , December 19 2017

रूमी नाथ के ख़िलाफ़ अदालत में पहले शौहर की दरख़ास्त दायर

आसाम की मुतनाज़ा रुकन असेंबली ( विवादित संसद सदस्य) रूमी नाथ के पहले शौहर राकेश सिंह ने सिलचर फेमिली कोर्ट (Silchar Family Court) में एक दरख़ास्त ( आवेदन पत्र) दायर करते हुए कहा है कि इनकी दो साला लड़की के बारे में कोई मुक़द्दमा की सूरत में उन्हें त

आसाम की मुतनाज़ा रुकन असेंबली ( विवादित संसद सदस्य) रूमी नाथ के पहले शौहर राकेश सिंह ने सिलचर फेमिली कोर्ट (Silchar Family Court) में एक दरख़ास्त ( आवेदन पत्र) दायर करते हुए कहा है कि इनकी दो साला लड़की के बारे में कोई मुक़द्दमा की सूरत में उन्हें तलब किया जाए।

राकेश सिंह ने अपनी दरख़ास्त में अदालत से इस्तिदा (प्रार्थना) की है कि इनकी दो साला लड़की के बारे में बीवी की जानिब से किसी दरख़ास्त की वसूली की सूरत में उन्हें तलब किया जाए। राकेश सिंह ने कहा कि मेरी बेटी मेरे साथ ही रहेगी। इस पर मज़ीद ( दूसरे) किसी सवाल की गुंजाइश नहीं है।

मैं इस लड़की को किसी भी क़ीमत पर इसकी माँ के हवाले नहीं करूंगा चुनांचे मैंने पेशगी तौर पर अदालत में ये दरख़ास्त दायर की है। राकेश सिंह ने रूमी नाथ के वालदैन (माता पिता) के साथ गोहाटी हाइकोर्ट से ज़मानत क़बल अज़ गिरफ़्तारी ( गिरफ्तारी से पहले की जमानत/Anticipatory Bail) हासिल की है क्योंकि रुकन असेंबली (संसद सदस्य)ने तेज़पुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी है जिस में इल्ज़ाम आइद किया ( लगाया) गया है कि इसकी कई क़ीमती अशीया का सरका ( चोरी) कर लिया गया है। रूमी नाथ ने एक शख़्स जैकी ज़ाकिर से दूसरी शादी कर ली है।

TOPPOPULARRECENT