Tuesday , December 12 2017

रूस के राष्ट्रपती उरदुन पहुंचें

बुहैरा मुर्दार,उरदुन। रूस के राष्ट्रपती व्लादीमीर पियोटन अपने दौरा मशरिक़ वुसता के सिलसिले में उरदुन पहुंच गए हैं जहां वो शाह अबदुल्लाह दोयम के साथ बातचित‌ करेंगे इन का ये दौरा मौस्को के ख़ित्ते में किरदार को बढावा देने के पेशे

बुहैरा मुर्दार,उरदुन। रूस के राष्ट्रपती व्लादीमीर पियोटन अपने दौरा मशरिक़ वुसता के सिलसिले में उरदुन पहुंच गए हैं जहां वो शाह अबदुल्लाह दोयम के साथ बातचित‌ करेंगे इन का ये दौरा मौस्को के ख़ित्ते में किरदार को बढावा देने के पेशे नज़र सामने आया है।

पियोटन कबजा किये हुए पश्वीमी किनारे से उरदुन पहुंचे हुक्काम का कहनाहै कि वो बुहैरा मुर्दार के साहिल पर उरदुन की वैली में शाह के साथ मुलाक़ात करेंगे , एक रोज़ा दौरे के दौरान पियोटन उरदुन में ईसाई यात्रीकों के लिए एक गेस्ट हाऊस का इफ़्तिताह भी करेंगे।

पियोटन और शाह के दरमयान बातचित‌ में मशरिक़ ए वुसता अमन कोशिशों के साथ साथ शाम में बदअमनी पर भी फ़ोकस मुतवक़्क़े है ।पश्वीमी किनारे में पियोटन ने बैत अल लहम में थोडी देर‌ क़ियाम के दौरान फ़लस्तीनी राष्ट्रपती महमूद अब्बास से मुलाक़ात की , इस से पहले वो इसराईल पहुंचे थे जहां उन्हों ने इसराईली प्रधानमंत्री बनजमन नितीन्याहू और सदर शिमोन परेज़ से मुलाक़ातें की थीं।

TOPPOPULARRECENT