Wednesday , September 26 2018

रेणुका चौधरी पर टिप्पणी को लेकर राज्यसभा में हंगामा, कांग्रेस ने की माफ़ी की मांग

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुधवार को राज्यसभा में कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की तुलना रामायण सीरियल की हंसी से किये जाने पर कांग्रेस ने आज ऊपरी सदन में तीखा विरोध किया।

कांग्रेस के सांसद को आज प्रश्न काल के दौरान अपनी सीट से उठ खड़े हुए और कहा कि पीएम मोदी एक महिला सांसद पर ऐसी टिप्पणी करने के लिए माफी मांगें।

कांग्रेस की कुमारी शैलजा व राजीव शुक्ला खड़े होकर अपनी बातें कह रहे थे। इस दौरान सभापति वेंकैया नायडू ने विपक्ष को समझाने का प्रयास किया व बार-बार शांति बनाये रखने की अपील की।

उसके बावजूद सांसद खड़े होकर अपनी नाराजगी जताते रहे। इससे नाराज सभापति वेंकैया नायडू ने सदन की कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी।

उल्लेखनीय है कि कल प्रधानमंत्री राज्यसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान विपक्ष के सांसद अपना विरोध जता रहे थे।

इसी दौरान रेणुका चौधरी किसी बात पर जोर से हंस पड़ीं, जिन्हें सभापति वेंकैया नायडू ने रोकना चाहा, जिस पर पीएम मोदी ने कहा कि सभापति महोदय, ऐसा न करें, रेणुका जी को हंसने से, रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने को मिली है।

TOPPOPULARRECENT