Sunday , December 17 2017

रेपिस्टो को मौत तक फांसी पर लटकाए रखना चाहिए : जया

एमपी जया प्रदा ने कहा कि रेपिस्टों को उनकी मौत तक फांसी पर लटकाए रखना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग अपनी जिंदगी को लेकर डरे हुए हैं और उन्होंने मानना शुरू कर दिया है कि करप्शन , क्राइम से ज्यादा बेहतर है। उन्होंने

एमपी जया प्रदा ने कहा कि रेपिस्टों को उनकी मौत तक फांसी पर लटकाए रखना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग अपनी जिंदगी को लेकर डरे हुए हैं और उन्होंने मानना शुरू कर दिया है कि करप्शन , क्राइम से ज्यादा बेहतर है। उन्होंने पणजी में पीर के रोज़ ये बातें कहीं। वह फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गोवा में हैं।

तहलका के चीफ एडीटर तरूण तेजपाल पर लगे जिंसी इस्तेहसाल के इल्ज़ाम से पैदा हुए तनाजे पर उन्होंने कहा कि गुनाहगारों को आखिरी सांस तक फांसी पर लटकाए रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि मुंबई और दिल्ली में भी ख्वातीन महफूज़ नही हैं ।

उत्तर प्रदेश में बढ़ते ज़ुर्म के बारे में रामपुर की एमपी जया ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग ज़ुर्म की जगह क्राइम करना पसंद करते हैं। जया पहले समाजवादी पार्टी (सपा) की मेम्बर रह चुकी हैं।

जया ने मुजफ्फरनगर दंगे की मीशाल देते हुए कहा, “”इस वक्त मुलायम सिंह की हुकूमत में लोग अपनी जिंदगी को लेकर खौफज़दा हैं। ख्वातीन, बच्चो और आम लोग कोई महफूज़ नहीं हैं। लोग कहते हैं कि लोगों का कत्ल हत्या करने जैसा गुनाह से बदउनवानी ( करप्शन) करना बेहतर है।””

TOPPOPULARRECENT