Tuesday , June 19 2018

रेपिस्ट को पहले डीनर और फिर उसके प्राइवेट पार्ट जला कर….

मुल्क की दारुल हुकूमत में बेटी के रेपिस्ट का दर्दनाक कत्ल कर दिया गया , ऐसे किया से मुजरिमो को जरूर सबब मिलेगा। हुआ यूं कि एक शख्स ने 14 साल की लडकी के साथ रेप किया था और जब इस बात का पता उसके वालिद को चला तो उसने बदनामी के डर से थाने में

मुल्क की दारुल हुकूमत में बेटी के रेपिस्ट का दर्दनाक कत्ल कर दिया गया , ऐसे किया से मुजरिमो को जरूर सबब मिलेगा। हुआ यूं कि एक शख्स ने 14 साल की लडकी के साथ रेप किया था और जब इस बात का पता उसके वालिद को चला तो उसने बदनामी के डर से थाने में मामला दर्ज नही करवाया। बस फिर क्या था वालिद ने मुल्ज़िम को मौत के घाट उतारने की प्लानिंग बना डाली। यह मामला शुमाली मशरिकी दिल्ली के खजुरी खास इलाके का है।

मुल्ज़िम ने पुलिस के सामने खुदसुपुर्दगी कर दिया है। मुल्ज़िम ने पुलिस को बताया कि फौत शुदा दवाओं का सप्लायर था और दो महीने पहले उनकी दुकान पर आया था, इसके बाद मेडिकल सप्लायर उनके घर आने लगा। एक दिन नाबालिग बेटी को घर पर अकेला देखा, तो उसका रेप किया। इसके अलावा, उसने लडकी को मामले का खुलासा न करने की धमकी भी दी।

लडकी अपने घर वालों को आपबीती सुनाई, लेकिन वालिद ने बदनामी के डर से मामला दर्ज नही करवाया और मुल्ज़िम को मौत के घाट उतारने की प्लानिंग बना डाली।वाकिया के करीब दो माह बाद मुतास्सिरा के वालिद ने मुल्ज़िम को डिनर पर बुलाया और घर आने पर डिनर करवाया।

इसके बाद सलाखों से उसका प्राइवेट पार्ट जलाया और फिर गला घोंटकर उसका कत्ल कर दिया। वालिद का कहना है कि वह यह देखकर बहुत मायूस था कि रेपिस्ट अपने खानदान वालों के साथ घर पर आराम से रह रहा था, जबकि उसकी बेटी वाकिया के बाद से परेशान थी।

फौत शुदा शख्स के खानदान वालों को इत्तेला दे दी गई है और लाश पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

TOPPOPULARRECENT