रेपिस्ट को मारने वाले को पूर्व सांसद पप्पू यादव देंगे 1 लाख का इनाम

रेपिस्ट को मारने वाले को पूर्व सांसद पप्पू यादव देंगे 1 लाख का इनाम

पटना : बिहार के मधेपुरा से पूर्व सांसद पप्पू यादव ने दुष्कर्म की बढ़ती वारदात पर बयान देते हुए कहा है कि मासूम के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम देने वाले दरिंदों को जो मार देगा, उसे पप्पू यादव की तरफ से इनाम के रूप में एक लाख रुपये मिलेंगे। बिहार के मधेपुरा से सांसद रह चुके जन अधिकार पार्टी-लोकतांत्रिक (JAP-L) के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ ​​पप्पू यादव ने बलात्कारियों के लिए मौत की सजा की मांग करते हुए कहा कि जो भी शख्स ऐसे लोगों को सजा देगा वह उसे एक लाख रुपए का इनाम देंगे। बता दें कि पप्पू यादव सीतामढ़ी के कन्‍हौली दुष्‍कर्म कांड पीड़ितों से मिलने गए थे और इसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया था।

दरअसल, कुछ दिन पहले सीतामढ़ी जिले एक गांव के आठ युवकों ने एक दो नाबालिग बहनों का अपहरण कर पहले बलात्कार किया और फिर उसका वीडियो भी बनाया था। इस घटना के बाद गुरुवार को पूर्व सांसद पप्पू यादव पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बलात्कारी को सजा देने वाले को वह एक लाख रुपए का इनाम दिए देंगे। बकौल पप्पू यादव एक बलात्कारी को सजा देने वाले को एक लाख रुपए और अगर कोई व्यक्ति दो बलात्कारियों को सजा देता है तो उसे इनाम में दो लाख रुपए दिए जाएंगे। इससे पहले भी वो बलात्कारियों को सजा देने वालों के लिए 5 लाख की घोषणा कर चुके हैं।

सीतामढ़ी में हुई रेप की घटना पर बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि यह बलात्कार का कोई सरल मामला नहीं है। आरोपी व्यक्तियों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसलिए मेरी मांग है कि सभी आरोपी व्यक्तियों को मृत्यु दंड दिया जाए। उन्होंने मामले को तीन महीने के भीतर स्पीडी ट्रॉयल की भी मांग की। गौरतलब है कि हाल ही में यूपी के रामपुर से एक खबर आई थी कि वहां की पुलिस ने एक रेप के आरोपी को गोली मार दी है

Top Stories