रेप कर महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाला बाबा गिरफ्तार, 120 अश्लील वीडियो बरामद

रेप कर महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाला बाबा गिरफ्तार, 120 अश्लील वीडियो बरामद

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना कस्बे में महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में एक महंत अमरपुरी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके पास से महिलाओं की 120 अश्लील वीडियो बरामद की गई है. आरोपी महंत को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, फतेहाबाद जिले के टोहाना कस्बे में बाबा अमरपुरी का आश्रम बना है. वह 14 साल पहले इलाके में ही रेहड़ी पटरी पर जलेबी की दुकान लगाता था. इसी वजह से इसे लोग जलेबी बाबा के नाम से भी जानते हैं. उसकी जब तक अश्लील वीडियो सामने नहीं आई थी, तब तक आश्रम में लोगों की भीड़ जमा होती थी.

इस बीच बाबा के काले कारनामों का खुलासा होने के बाद लोगों के होश उड़ गए. बाबा ने जानबूझकर रिहाइशी इलाके में आश्रम बनाया था. इलाके के रहने वाले लोगों का कहना है कि आरोपी बाबा पहले जलेबी और पकौड़ी की दुकान लगाता था. इसके बाद अचानक महंत बन गया. तंत्र-मंत्र करने लगा. लोग अपनी समस्याएं लेकर उसके पास जाने लगे.

एक पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी बाबा एक बार रेप के आरोप में 9 महीने जेल की सजा काट चुका है. वह तंत्र-मंत्र के जरिए महिलाओं को अपना शिकार बनाता था. उसके पास महिलाएं अपनी परेशानी लेकर आती थीं. कोई घरेलू कलह से दुखी होता, तो कोई बीमारी से परेशान होता था. आरोपी उन्हें नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ रेप करता था.

इस दौरान वह महिलाओं की वीडियो बना लेता था. इसके बाद उन्हें ब्लैकमेल करते हुए उन्हें हवस का शिकार बनने के लिए मजबूर करता था. उनसे पैसे ऐंठता था. इसी बीच दो महिलाओं ने उसकी काली करतूतों का खुलासा कर दिया. इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

Top Stories