Monday , April 23 2018

रेप की घटनाओं से दहला यूपी: ‘अब आठ साल की बच्ची से बलात्कार फिर कर दी हत्या’

पहले रेप और फिर हत्या, ऐसी खबरें आज हमारे देश की सुर्खियां बन गयीं हैं, इसी क्रम में आज उत्तर प्रदेश के एटा का नाम भी जुड़ा है, यहां आठ साल की एक बच्ची के साथ रेप और फिर उसकी हत्या का मामला उजागर हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्ची अपने परिजनों के साथ एटा एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आयी थी, जहां उसके साथ पहले रेप किया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी।

जिला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि घटना सोमवार रात घटना करीब डेढ़ बजे रात की है, जब शादी की रस्में चल रही थी और घर में तेज संगीत का शोर था।

सभी लोग शादी के रस्म में व्यस्त थे। उसी दौरान सोनू नाम का एक युवक बच्ची को उठाकर गली में ले गया और वहां एक निर्माणाधीन मकान में ले जाकर बच्ची के साथ रेप किया और उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी।

इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पिछले कुछ दिनों समय से महिलाओं को सुरक्षा दिलाने के नाम पर सरकार के दावों के बावजूद महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं थम नहीं रही हैं, उन्नाव, कठुआ, सूरत, बोकारो, रांची, एटा और देश के अन्य इलाकों से भी रेप और गैंगरेप की खबरें लगातार आ रही हैं।

TOPPOPULARRECENT