Friday , December 15 2017

रेप की वजह मोबाइल बताने पर साध्वी प्राची का आजम पर पलटवार

लखनऊ: यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर आजम खान एक बार फिर अपोजिशन के निशाने पर है। रेप की वजह मोबाइल बताने पर विश्व हिंदू परिषद और बीजेपी लीडर साध्वी प्राची भडक गई। साध्वी ने आजम खान पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर मोबाइल से रेप के वाकियात बढ रहे हैं तो अखिलेश सरकार को लैपटॉप बांटना भी बंद कर देना चाहिए।

उन्होंने आजम पर निशाना लगाते हुए कहा कि यूपी के सीएम जहां टेक्नोसेवी हैं, वहीं उनके वज़ीर ज़हनी तौर से बीमार हो गए हैं। तभी ऊल-जुलूल बयान दे रहे हैं।

प्राची ने कहा कि आजम खान खुद मोबाइल में इंटरनेट चलाकर गंदगी देखते होंगे, तभी उनके दिमाग में ऐसा ख्याल आया है। गौरतलब है कि यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर आजम खान ने छोटी बच्चियों से रेप के लिए मोबाइल फोन को जिम्मेदार बताया था।

दिल्ली में पिछले दिनों हुए वाकियात पर आजम ने जुमे के रोज़ कहा था कि, ढाई साल की बच्ची के साथ रेप हो रहा है, क्यों! इसकी वजह मोबाइल फोन है। इसमें बगैर पैसे बहुत गंदगी देखने को मिलती है। छोटे-छोटे बच्चे चीजें (पोर्न) डाउनलोड करते हैं। मेरी मालूमात में आया है कि इसमें ऐसी फिल्में भी डाउनलोड होती हैं, जिसमें दो-ढाई साल के बच्चों के साथ रेप होता है।

TOPPOPULARRECENT