Sunday , November 19 2017
Home / Crime / रेप के आरोपी आसाराम नहीं पहुंचे अदालत, बिमार होने की वजह से सुनवाई टली

रेप के आरोपी आसाराम नहीं पहुंचे अदालत, बिमार होने की वजह से सुनवाई टली

जोधपुर। गुरुकुल की नाबालिग छात्रा के यौन उत्पीडऩ के आरोपी आसाराम बीमार हो गए हैं। इसलिए वह शनिवार को सुनवाई के लिए कोर्ट नहीं पहुंचे और सुनवाई को टाल दिया गया।

अनुसूचित जाति-जनजाति मामलों की विशेष अदालत में शुक्रवार को इस मामले पर सुनवाई होनी थी, लेकिन आसाराम कोर्ट नहीं पहुंचे। जेल से आए वांरट के अनुसार आसाराम को बीमार बताया गया। जिसकी वजह से सुनवाई को टाल दिया गया।

अपने ही आश्रम की नाबालिग के साथ यौन दुराचार के आरोप में फंसे आसाराम अब गवाहों के नहीं आने से लम्बी हो रही ट्रायल को लेकर परेशान हो गए है।

कुछ दिन पहले कोर्ट में उन्होंने जज से कह दिया था कि अब तो परेशान हो गया हूं, फैसला कर दीजिए। वहीं गुरुवार को अपने ही समर्थक को गवाह नहीं लाने पर नाराजगी जताई।

अनुसूचित जाति-जनजाति मामलों की विशेष अदालत के दौरान आसाराम की ओर से 12 गवाह को वापस ले लिया गया है। अब इस मामले में महज आठ-दस गवाह ही बचे हैं, जिनकी गवाही होनी है। मामले में अगली सुनवाई एक जुलाई को होनी थी, जो उनके बीमार होने की वजह से टल गई।

उल्लेखनीय है कि यौन उत्पीडऩ के मामले में पिछले मंगलवार को सुनवाई के दौरान आसाराम को न्यायालय में पेश किया गया था। लेकिन ना तो आसाराम के अधिवक्ता कोर्ट आए और ना ही बचाव पक्ष का कोई गवाह।

इस पर परेशान आसाराम ने कहा कि, जज साहब अब बहुत हो चुका, परेशान हो गया हूं। कभी गवाह नहीं, तो कभी अधिवक्ता। अब तो फैसला कर दीजिए।

TOPPOPULARRECENT