‘रेप टिप्पणी’ पर सलमान खान का माफी मांगने से इंकार

‘रेप टिप्पणी’ पर सलमान खान का माफी मांगने से इंकार
Click for full image

नई दिल्ली : रेप कमेंट पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान विवादों का सामना करने को तैयार है, लेकिन माफी मांगने से कतरा रहे है। विवादों में घिरे सलमान खान को बुधवार को महिला आयोग के सामने अपना पक्ष रखना था। आयोग ने सलमान को दोपहर 2 बजे तक के कार्यालय में पेश होकर बयान पर अपना स्पष्टीकरण देने को कहा था।
लेकिन, सलमान खान की ओर से उनका वकील महिला आयोग के समक्ष पेश हुआ। सलमान खान ने अपने रेप वाले बयान पर माफी नहीं मांगी है। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ललिता कुमारमंगलम ने कहा है कि वकील के जरिए भेजे गए जवाब में सलमान ने अपने रेप कॉमेंट को लेकर किसी तरह का खेद व्यक्त नहीं किया है।
समाचार एजेंसी एएनआई ने ललिता कुमारमंगलम के हवाले से कहा है, हम सलमान की ओर से दायर किए गए जवाब का अध्ययन कर रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म सुल्तान की शूटिंग को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सलमान ने कहा था कि इस फिल्म की शूटिंग काफी थकाने वाली थी, जिसके बाद उन्हें रेप पीडिता जैसा महसूस होता था। उन्होंने कहा था कि इस वजह से सीधे से चल तक नहीं सकते थे।
सलमान के इस बयान के बाद लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी। कई बॉलिवुड स्टार्स का उन्हें सपॉर्ट मिला तो कुछ ने उनके इस बयान को गलत बताया। राष्ट्रीय महिला आयोग ने सलमान खान को उनके विवादास्पद कॉमेंट के लिए माफी मांगने को कहा था। इसके लिए सलमान खान को सात दिनों की मोहलत भी दी थी।

Top Stories