Sunday , February 25 2018

रेप से बचने के लिए ट्रेन से कूद गईं मां-बेटी

कानपुर: यूपी के कानपुर के पास दौड़ती ट्रेन में रेप की कोशिश की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बदमाशों के बीच फंसी मां और बेटी ने ट्रेन से छलांग लगाकर अपनी इज्जत बचाई. ख़बर के अनुसार, कानपुर में 40 साल की एक महिला और उसकी 15 साल की बेटी के साथ रेप की कोशिश हुई. बचने के लिए मां और बेटी चलती ट्रेन से कूद गए. ये दोनों कोलकाता से दिल्ली आ रहे थे.

कूदने के बाद दोनों घायल हो गए और क़रीब दो घंटे बाद जब उन्हें होश आया तो नज़दीक के रेलवे स्टेशन पर पहुंचे जहां से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया.

इस घटना की जानकारी रेलवे पुलिस को दी गई है. पुलिस कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है. घायल मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, 40 वर्षीय मां अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन से कोलकाता से दिल्ली आ रही थी. ट्रेन जैसे ही हावड़ा से चली करीब 15 बदमाशों ने उनके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी. उन पर लगातार फब्तियां कसी जा रही थी. इससे परेशान होकर मां ने ट्रेन में मौजूद एक सिपाही को इसकी सूचना दी.

सिपाही वहां आया और दो-तीन बदमाशों को पकड़ कर अपने साथ ले गया. लेकिन कुछ देर बाद वे बदमाश वापस बोगी में आ गए. शायद उन्होंने सिपाही को घूस दे दिया था. इसके बाद बदमाश और ज्यादा उत्तेजित हो गए. उनके साथ छेड़छाड़ करने लगे. इसी बीच लड़की जब टॉयलेट जा रही थी, तो उन्होंने उसे अपनी तरफ खींचकर रेप करने की कोशिश की.

इसी बीच मां बीच में टूट पड़ी. किसी तरह बेटी को बचाया. इसके बाद दोनों ट्रेन से कूद गए. पीड़ितां का कहना है कि इसके सिवाय उनके पास कोई और रास्ता नहीं था. दौड़ती ट्रेन से कूदने की वजह उन दोनों को गंभीर चोटें आई हैं. दोनों करीब दो घंटे तक बेहोश पड़ रहे. होश आने के बाद किसी तरह पास के स्टेशन पर पहुंचे, तो लोगों ने एंबुलेंस बुलाया.

TOPPOPULARRECENT