Wednesday , December 13 2017

रेलवे कॉलोनी में तीन सौ घरों को तोड़ा गया

रेल इंतेजामिया की तरफ से जुमेरात को जुनूबी रेलवे कॉलोनी में कब्जा हटाओ मुहिम चलाया गया। जुमेरात को रेलवे की तरफ से तकरीबन 300 घरों को हटाया गया। वहीं रेलक अहलकारों की तरफ से अपने क्वार्टर के बगल में बनाये गये घरों को भी हटा दिया गया

रेल इंतेजामिया की तरफ से जुमेरात को जुनूबी रेलवे कॉलोनी में कब्जा हटाओ मुहिम चलाया गया। जुमेरात को रेलवे की तरफ से तकरीबन 300 घरों को हटाया गया। वहीं रेलक अहलकारों की तरफ से अपने क्वार्टर के बगल में बनाये गये घरों को भी हटा दिया गया। टीम ने कुछ लोगों के घर के बाहर किये गये गैर कानूनी तामीर को हटाने की बात कही गयी है। वहीं कई लोगों को नोटिस भी दिया गया है।

जमीन की घेराबंदी की जायेगी : जिन मुकामात से कब्जा हटाया गया है, वहां की जमीन की घेराबंदी की जायेगी। बाद में रेलवे की तरफ से वहां मुलाजिमों के लिए रिहाइशगाह बनाया जायेगा। अगर वहां कोई तामीर काम किया जायेगा, तो उसे फौरन हटा दिया जायेगा।
रेलवे के अफसर ने कहा कि फिलहाल जुनूबी रेलवे कॉलोनी में कब्जा हटाने का काम तकरीबन पूरा हो गया है। कब्जा हटाने में काफी तादाद में पुलिस फोर्स ,आरपीएफ के जवान ,रेल मुलाज़िम और रेलवे के अफसरों को लगाया गया था।

TOPPOPULARRECENT