रेवाड़ी गैंगरेप के हैवानों की तस्वीरें जारी, सेना का जवान भी है शामिल

रेवाड़ी गैंगरेप के हैवानों की तस्वीरें जारी, सेना का जवान भी है शामिल

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित बोर्ड एक्जाम टॉपर के साथ गैंगरेप में मुख्य आरोपी सेना के एक जवान को बताया जाता है। जिसकी तैनाती राजस्थान में बताई जाती है। हरियाणा पुलिस ने चर्चित रेवाड़ी दुष्कर्म मामले में तीनों आरोपियों की तस्वीरें जारी की हैँ। साथ ही इनके बारे में सुराग देने वालों को एक लाख का इनाम देने की घोषणा की है।

वहीं इस मामले में सेना की तरफ से आधिकारिक प्रतिक्रिया जारी कर कहा गया है कि भारतीय सेना अपराधियों को कतई प्रश्रय नहीं देती है। सैन्य अधिकारी ने कहा है कि सेना अपराधी को पकड़ने में पुलिस की पूरी मदद करेगी।

वहीं हरियाणा डीजीपी बीएस संधू ने प्रेस वार्ता में इस बात की तस्दीक की कि मुख्य आरोपी सेना का ही जवान है।

पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता दोषियों को पकड़ने की है। लिहाजा प्रेस को वे अधिक खुलासा नहीं कर सकते। साथ ही अधिकारी ने पुलिस की तरफ से किसी तरह की कोताही बरते जाने से इनकार किया है।

बता दें कि पीड़िता के साथ तीन आरोपियों ने जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया। जिनकी पहचान पंकज, मनीष और नीशू के तौर पर हुई है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि बस अड्डे पर पंकज और मनीष नाम के दो युवकों ने बच्ची को कार में लिफ्ट देने के बहाने बैठाया। फिर तीन लोगों ने उसके साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

इससे पहले ऐसी भी खबर आई कि पीड़िता की मां ने पुलिस पर कोताही बरतने का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस की सक्रियता से ऐसा लगता है कि आरोपी जल्दी ही पकड़ा जाएगा। वहीं मुख्यमंत्री ने इस मामले में गंभीरता जताते हुए पुलिस को कार्रवाई की हिदायत दी है।

Top Stories