Tuesday , September 25 2018

रेवाड़ी गैंगरेप: परिजनों ने कहा- ‘मुझे इंसाफ चाहिए चेक का क्या करेंगे?’

रेवाड़ी गैंगरेप केस में घटना के पांचवें दिन भी अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। तीन आरोपियों की पहचान हो चुकी है। आरोपियों से जुड़ा सुराग देने वाले को 1 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा हो चुकी है। पुलिस की एक टीम राजस्थान जा चुकी है लेकिन आरोपी हाथ नहीं लग रहे।

पुलिसिया कार्रवाई से परिजनों और पीड़िता के गांव वालों में काफी आक्रोश है। यही वजह है कि पीड़िता के परिवार ने मुआवजे के तौर पर सरकार की तरफ से दिए गए दो लाख रुपये का चेक वापस करने की घोषणा की है।

आपको यह भी बता दें कि सभी तीन आरोपी पंकज, सेना का जवान निशु और मनीष उसी रेवाड़ी गांव के रहने वाले हैं जहां वह लड़की रहती है और वे लोग उसे और उसके परिवार को जानते थे।

रेवाड़ी गैंगरेप पीड़िता की मां ने मीडिया के सामने अपना दुख और गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा, “कल कुछ अधिकारी मुझे मुआवजे का चेक देने आए थे।

मैं आज इसे लौटा रही हूं क्योंकि हमें पैसा नहीं न्याय चाहिए. अब तो पांच दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे इंसाफ चाहिए चेक का क्या करेंगे, उनको अरेस्ट करो और मुझे इंसाफ दो। दरिंदे हाथ नहीं आए हैं। ये पांचवां दिन है। मुझे न्याय चाहिए।

ये 2 लाख है मुझे 2 करोड़ भी नहीं चाहिए। मुझे इंसाफ चाहिए। ये चेक जिसने भी दिया है मैं हाथ जोड़कर वापस करना चाह रही हूं। मेरा प्रशासन से अनुरोध है।

TOPPOPULARRECENT