रेवाड़ी गैंगरेप में छठां आरोपी नवीन उर्फ निक्कू फौजी गिरफ्तार,

रेवाड़ी गैंगरेप में छठां आरोपी नवीन उर्फ निक्कू फौजी गिरफ्तार,
Click for full image

रेवाड़ी गैंगरेप मामले में एक और आरोपी नवीन उर्फ निक्कू फौजी को उड़ीसा से गिरफ्तार गिरफ्तार किया गया। फिलहाल पुलिस की ओर से निक्कू पर लगी धाराओं की जानकारी नहीं दी है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी निक्कू पर जघन्य अपराध की सूचना पुलिस को न देने के आरोप लगे हैं। घटनास्थल पर निक्कू भी पहुंचा था, लेकिन वह तुरंत ही वहां से लौट आया। पुलिस ने निक्कू को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है।

रेवाड़ी गैंगरेप में गिरफ्त में आया छठां आरोपी निक्कू भी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है। एसआईटी ने निक्कू उर्फ नवीन निवासी नयागांव को आर्मी सेंटर गोपालपुर उड़ीसा से गिरफ्तार किया है। जिस को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को 10 दिन के लिए न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। निक्कू छह माह पूर्व ही फौज में भर्ती हुआ था, जो ट्रेनिंग के दौरान 28 दिनों की छुट्टी पर आया था।

घटना के वक्त निक्कू भी कोठड़े पर गया था लेकिन वह वहां से तुरंत वापस आ गया था। निक्कू ने इस जघन्य अपराध की सूचना किसी भी कंपीटेंट अथॉरिटी को नहीं दी, इसलिए एसआईटी ने जुर्म को छुपाने के आरोप में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। अब अगली पेशी 5 अक्टूबर को होगी।

बता दें कि रेवाड़ी गैंगरेप में अबतक मुख्यआरोपी नीशू, पंकज, मनीष व दो अन्य आरोपी आरएमपी डॉक्टर संजीव, कोठड़ा मालिक दीनदयाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, वहीं अब निक्कू इस मामले का छठें आरोपी के रूप में गिरफ्तार किया गया है।

Top Stories