Wednesday , September 26 2018

रेव पार्टी पर छापा 12 औरतों समेत 26 गिरफ्तार

शामीरपेट पुलिस ने एक मुर्गीफार्म पर छापा मारकर रेव पार्टी का भंडाफोड किया है। न्इस मुर्गीफार्म पर कोई मुर्गियाँ तो नहीं थीं, लेकिन नौजवानों के सामने औरतें उरियाँ रक़्स कर रही था। पुलिस ने यहाँ से 12 औरतों के साथ 26 लोगों को गिरफ्ता

शामीरपेट पुलिस ने एक मुर्गीफार्म पर छापा मारकर रेव पार्टी का भंडाफोड किया है। न्इस मुर्गीफार्म पर कोई मुर्गियाँ तो नहीं थीं, लेकिन नौजवानों के सामने औरतें उरियाँ रक़्स कर रही था। पुलिस ने यहाँ से 12 औरतों के साथ 26 लोगों को गिरफ्तार किया है।

शामीरपेट पुलिस इंस्पेक्टर टी.एन. बाब्जी ने मीडिया के बताया कि पुलिस ने अलस्सुबह तुर्कापल्ली म़ें एक फार्म पर छापा मरा, जहां उरियाँ हालत में रक़्स कर रही थीं। पुलिस ने जिन 14 नौजवानों को गिरफ्तार किया है, उनमें से ज्यादातर का ताल्लुक रायचूर से है। उनके लिए यह रेव पार्टी राखी और राजन की मदद से रखी गयी था। बताया जाता है कि राखी और राजन इवेंट मैनेजमेंट के बहाने ऐयाशी का कारोबार कर रहे हैं।

बताया जाता है कि कुछ दोस्तों ने मिलकर शराब और शबाब का लुत्फ उठाने के लिए यह रेव पार्टी रखी थी। राखी को इससे पूर्व शामीरपेट पुलिस ने रेव पार्टी का आयोजन करने के आरोप में गिरप्तार किया था।

पुलिस ने जब छापा मारा तो वहाँ पर शराब की बोतलें भी पायी गयीं। हालांकि यहाँ से ड्रग्स मिलने की तौसामक पुलिस ने नहीं की है। पुलिस ने 12 औरतें को गिरफ्तार किया है, जिनका ताल्लुक हैदराबाद के अलावा कोलकता और मुंबई से बताया जाता है। दो की पहचान कोलकता और एक की पहचान मुंबई की साकिन के रूप में की गयी है। छापे के दौरान 2 लाख रुपये, चार कारें और कई सेलफोन ज़ब्त किये हैं। पुलिस गिरप्तार लोगों को न्यायिक हिरासत में भेजने के लिए आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि मुर्गियों के फार्म की यह जगह, अय्याशी के लिए क्यों दी गयी। फार्म के मालिकों से इस संबंध में पूछताछ की जा सकती है।

TOPPOPULARRECENT