Sunday , January 21 2018

रैगिंग से परेशान इंजीनियरिंग छात्रा ने की आत्महत्या

हैदराबाद 18 नवंबर: करनूल में एक इंजीनियरिंग छात्रा के आत्महत्या करने का वाकिया पेश आया है। ये छात्रा रैगिंग से परेशान थी जिस की वजहे से वो आत्महत्या की पुलिस ने मामला दर्ज कर के जांच शुरु कर दी है।

छात्रा का नाम ऊषा रानी था। वो 17 वर्षीय कडप्पा की रहने वाली थी और करनूल के आरजीएम नंदयाल इंजीनियरिंग कॉलेज से बी.टेक कर रही थी। पुलिस के मुताबिक, ऊषा रानी ने अपने हॉस्टल में जहरीला दावा का इस्तेमाल कीया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

लड़की के परिजनों और दोस्तों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि सीनियर छात्रों के रैगिंग करने की वजह से ऊषा काफी परेशान रहने लगी थी। छात्रा के दोस्तों का आरोप है कि रैगिंग की वजह से परेशान होकर ही ऊषा ने आत्महत्या की है। मगर कॉलेज मैनेजमेंट रैगिंग की बात से इंकार कर रहा है।

मैनेजमेंट का कहना है के उनके कॉलेज में एंटी रैगिंग लॉ का सख्ती से पालन किया जाता है। पिछले 7 वर्षों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि बीते 7 वर्षों में कॉलेज में रैगिंग का एक भी मामला सामने नहीं आया है। फिलहाल कडप्पा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस सीनियर छात्रों से पूछताछ कर रही है।

TOPPOPULARRECENT