UP: ‘रैली और रोड शो’ के लिए ओवैसी को नहीं मिली इजाजत

UP: ‘रैली और रोड शो’ के लिए ओवैसी को नहीं मिली इजाजत
Click for full image

owaisi

लखनऊ|आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM)के चीफ असदउद्दीन ओवैसी को जिला प्रशासन से लखनऊ में गुरुवार को होने वाली रैली की इजाजत नहीं मिली है। AIMIM ने इसे राज्य की सपा सरकार की घबराहट का नतीजा बताया है।

एआइएमआइएम के UP सदर शौकत अली ने यहां कहा कि जिला प्रशासन द्वारा रैली के लिए इजाजत नहीं दिए जाने के बाद ओवैसी का दो रोज़ा UP दौरा भी रद्द हो गया है। सरकार की यह हरकत निन्दनीय है। ओवैसी को न तो रैली करने की इजाजत है और न ही रोड शो करने की। ऐसे में उनके दौरे का कोई अर्थ नहीं था। ओवैसी को अपने दौरे के दौरान बाराबंकी,फैजाबाद और आजमगढ़ भी जाना था। अली ने आरोप लगाया कि सपा सरकार के पास ओवैसी का मुकाबला करने की हिम्मत नहीं है।

उत्तर प्रदेश में आपातकाल लगा है। जनता से चुने गए एक सांसद और पार्टी अध्यक्ष को प्रदेश में आने से बार-बार रोका जा रहा है। लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है। अली ने दावा किया कि इस सरकार ने पिछले चार साल के दौरान मुसलमानों से किए गए वादे पूरे नहीं किए हैंं और सूबे में दलित तथा मुस्लिम वर्ग के लोग एआइएमआइएम के साथ आ रहे हैं,वहीं अति पिछड़े वर्ग के लोग भी बहुत तेजी से जुड़ रहे हैं।

Top Stories