Saturday , June 23 2018

रैली में कानोंकान तबलिग करेंगे लालू

राजद सदर लालू प्रसाद आवाम के दरमियान ऑपरेशन कानोंकान चलायेंगे। जुमेरात को अपने रिहाइशगाह पर अक्लियतों के लिए मुनक्कीद दही-चूड़ा भोज के बाद उन्होंने कहा कि हम गांव-गांव में जाकर आवाम के दरमियान फिरका परस्त ताकतों का भंडाफोड़ कर

राजद सदर लालू प्रसाद आवाम के दरमियान ऑपरेशन कानोंकान चलायेंगे। जुमेरात को अपने रिहाइशगाह पर अक्लियतों के लिए मुनक्कीद दही-चूड़ा भोज के बाद उन्होंने कहा कि हम गांव-गांव में जाकर आवाम के दरमियान फिरका परस्त ताकतों का भंडाफोड़ करेंगे। रैली की जगह लोगों की कान में बातें कही जायेंगी। लोगों को अवामी सभा में बुलाने की जगह तमाम के घर-घर जायेंगे। अपने अवामी राब्ते मुमहिम को बढ़ाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया में ट्विटर पर भी अपना एकाउंट खोल लिया। इसके जरिये वे अपना पैगाम मुल्क और दूसरे मामुल्क भी भेजेंगे।

लालू ने कहा कि वजीरे आला के उम्मीदवार के तौर में कांग्रेस नायब सदर राहुल गांधी के नाम का ऐलान जुमा को हो सकती है। उनमें वजीरे आजम बनने की तमाम खूबियां हैं। वे नरेंद्र मोदी से बेहतर साबित होंगे। उन्होंने पूछा कि क्या राहुल गांधी ने किसी फिरका वराना दंगे को हवा देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि राहुल की तारीफ करने पर उनके मुखालिफीन चापलूस होने का इल्ज़ाम लगा सकते हैं, पर सही मायने में वे पीएम के लिए काबिल हैं।

योग गुरु बाबा रामदेव पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि उनका जल्द ही वही अंजाम होगा, जो आसाराम बापू का हुआ। बाबा रामदेव ने नरेंद्र मोदी को हिमायत नहीं देने पर लालू प्रसाद को कृष्ण के बजाय कंस बताया था। लालू ने बाबा रामदेव को संत के शकल में सियासत में दिलचस्पी लेनेवाला बताया। उन्होंने कहा कि सही साधु और रामदेव जैसे नकली साधु के दरमियान फर्क कायम किया जाना जरूरी है।

वजीरे आला नीतीश कुमार को अगले लोकसभा इंतिख़ाब में कोई मुद्दा नहीं मानते हुए लालू ने कहा कि इस रियासत की तमाम 40 लोकसभा सीटों पर सीधा मुकाबला राजद-कांग्रेस-लोजपा इत्तिहाद और भाजपा के दरमियान होगा।

TOPPOPULARRECENT