Tuesday , December 12 2017

रैली में जाने के लिए उमड़ी राजद कारकुनों की भीड़

मधेपुरा 15 मई : पटना के गांधी मैदान पर 15 मई को राजद की तरफ से मुनाक्किद तबदीली रैली में हिस्सा लेने के लिए मंगल को राजद कारकुनों की भीड़ मधेपुरा रेलवे स्टेशन पर उमड़ पड़ी। राजद कायदीन और कारकुन हाथ में झंडा बैनर लेकर सबेरे से ही रेलवे

मधेपुरा 15 मई : पटना के गांधी मैदान पर 15 मई को राजद की तरफ से मुनाक्किद तबदीली रैली में हिस्सा लेने के लिए मंगल को राजद कारकुनों की भीड़ मधेपुरा रेलवे स्टेशन पर उमड़ पड़ी। राजद कायदीन और कारकुन हाथ में झंडा बैनर लेकर सबेरे से ही रेलवे स्टेशन पर पहुंचने लगे थे। जिले के दीगर हिस्सों से आने वाले राजद कारकुनों के लिए राजद के सूबे के जनरल सेक्रेटरी ई प्रभाष की तरफ से स्टेशन पर ही पानी और शर्बत की खुसूसी नेज़ाम की गई थी। ट्रेन में भी नाश्ते का इंतजाम किया गया था। कारकुन प्रभाष लीडर की तारीफ कर रहे थे।

कारकुनों में काफी जोश-खरोश था। लालू के हिमायत में नारे लगा रहे थे। स्टेशन पर मौजूद राजद कायदीन जयकांत यादव, विजेन्द्र यादव, अमरेन्द्र कुमार यादव, मनोज कुमार, संत कुमार, संतोष कुमार प्रणसूखका, जय किशोर यादव, तेज नारायण यादव, योगेन्द्र तूफानी, ललन कुमार, प्रभात रंजन उर्फ लालू, धीरेन्द्र कुमार यादव वगैरह ने बताया कि राजद सरबराह की तरफ से 8 लाख 75 हजार में खुसूसी ट्रेन का इन्तेजाम किया गया था। इसके अलावे मधेपुरा से सैकड़ों ज़ाति गाड़ी से राजद कायदीन पटना रवाना हुए।

TOPPOPULARRECENT