रॉबर्ट वाड्रा का मोदी सरकार पर हमला, बोले- बैंकों के साथ सरकार का तालमेल नहीं

रॉबर्ट वाड्रा का मोदी सरकार पर हमला, बोले- बैंकों के साथ सरकार का तालमेल नहीं

नई दिल्ली। क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान स्वीकार न करने की देश भर के पेट्रोल पंप मालिकों की धमकी के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने सोमवार को केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। वाड्रा ने बदहाली को लेकर केंद्र को निशाने पर लिया और कहा कि बैंकों और सरकार के बीच सद्भाव की बेहद कमी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘नोटबंदी पर अव्यवस्था और अप्रत्याशित प्रक्रिया शुरुआती भूल से बाहर आने के लिए सरकार निराशा के दौर में पहुंच चुकी है।’ उन्होंने लिखा, कि ‘लोग डेबिट और क्रेडिट कार्ड अधिकतम उपयोग करें इसके लिए पहले तो सरकार ने उन्हें रिश्वत दी और जब लोगों ने इसका इस्तेमाल करना शुरू किया तब बैंकों के साथ तालमेल की कमी और उनकी नीतियों के कारण पेट्रोल पंप मालिक यह कठोर कदम उठाने पर मजबूर हुए हैं।

वाड्रा का बयान ऑल इंडिया पेट्रोल डीलरस एसोसिएशन की धमकी के बाद आया है जिसमें एसोसिएशन क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान स्वीकार नहीं करने का फैसला किया था। ऐसा कार्ड लेनदेन पर 1 प्रतिशत अतिरिक्त प्रभार लेने के बैंकों के फैसले के बाद हुआ था।

Top Stories