Wednesday , December 13 2017

रोड पर स्टंट करना पड़ा महंगा, भेजे गये जेल

रात को सड़क पर स्टंट कर पुलिस गाड़ी को चकमा देने, राहगीरों को चौंकाने के मामले में पुलिस ने याम्हा बाइक पर सवार तीन नौजवानों को बुध को जेल भेज दिया। उन पर दफा 290 के तहत कार्रवाई की गयी है। इनके नाम हैं रजनीकांत, नागेंद्र सिंह व भुजपाल स

रात को सड़क पर स्टंट कर पुलिस गाड़ी को चकमा देने, राहगीरों को चौंकाने के मामले में पुलिस ने याम्हा बाइक पर सवार तीन नौजवानों को बुध को जेल भेज दिया। उन पर दफा 290 के तहत कार्रवाई की गयी है। इनके नाम हैं रजनीकांत, नागेंद्र सिंह व भुजपाल सिंह। तीनों शहर के मनोहर नगर मिश्र के रहने वाले हैं।

क्या है मामला : याम्हा बाइक (जेएच-10यू-0471) से तीनों नौजवान रात के 11 बजे एलसी रोड पर कला भवन के नजदीक स्टंट कर रहे थे। नशे में धुत नौजवान की बाइक स्टंट से सरस्वती पूजा के ऑर्गनाइज़र परेशान थे। सिटी सेंटर की तरफ से एसपी अपने काफिले के साथ गुजर रहे थे तो उन्होंने बाइकर्स के स्टंट को देखा। उन्होंने धनबाद थाना को फोन कर मामले की जानकारी दी व कार्रवाई करने को कहा। धनबाद थाना के एएसआइ कौलेश्वर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और एक बाइक पर सवार तीनों नौजवान को पकड़ थाना ले गये। तीनों का मेडिकल कराया गया जिसमें शराब पीने की तसदीक़ हुई। एएसआइ के रिपोर्ट पर तीनों को दफा 290 में चलान किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

TOPPOPULARRECENT