Wednesday , November 22 2017
Home / Bihar/Jharkhand / “रोहित वेमुला के हत्यारों को गोली मार देनी चाहिए”- पप्पू यादव

“रोहित वेमुला के हत्यारों को गोली मार देनी चाहिए”- पप्पू यादव

दरभंगा: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है.
विवादित बयानों देने के मामलो में जहां बीजेपी नेताओं ने पूरी की पूरी फ़ेहरिस्त ही अपने क़ब्ज़े में कर ली है तो उसमें सेंध लगाने के इरादे से पप्पू यादव ने भी कुछ इसी तरह का बयान दिया है. सनीचर के रोज़ जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मधेपुरा से सांसद राजेश टंडन उर्फ़ पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान यादव ने कहा कि जिन नेताओं और अध‍िकारियों ने हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला को खुदकुशी के लिए मजबूर किया, उन्हें गोली मार देनी चाहिए.उन्होंने आगे कहा कि वो भ्रष्ट नेताओं और अफसरों को सरेआम पीट-पीट कर मारने वाले लोगों को दस लाख रुपये का ईनाम देंगे.

पप्पू यादव ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कोई स्टिंग टेप या अन्य सबूत लाएगा तो उसे भी वे पच्चीस हज़ार रुपये का ईनाम देंगे.

उन्होंने कहा कि सरकार अगर भ्रष्ट नेताओं और पदाधिकारियों के खिलाफ़ कार्रवाई के मामले में अपना काम सही ढंग से नहीं करती है तो दलितों और कमजोर लोगों के के हाथों में राइफल की ज़रूरत है.

TOPPOPULARRECENT