Tuesday , August 14 2018

लंदन ओलम्पिकस केलिए 48 मुम्किना खिलाड़ियों का ऐलान

फ़्रांस को 8-1 से शिकस्त दे कर हिंदूस्तानी टीम ने लंदन ओलम्पिक्स केलिए क्वालीफ़ाई कर लिया है लिहाज़ा आज हाकी इंडिया (ऐच आई )ने 48 मुम्किना खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है और उन्ही खिलाड़ियों में से 27 जुलाई को शुरू होने वाले ओलम्पिक़्स के लिए

फ़्रांस को 8-1 से शिकस्त दे कर हिंदूस्तानी टीम ने लंदन ओलम्पिक्स केलिए क्वालीफ़ाई कर लिया है लिहाज़ा आज हाकी इंडिया (ऐच आई )ने 48 मुम्किना खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है और उन्ही खिलाड़ियों में से 27 जुलाई को शुरू होने वाले ओलम्पिक़्स के लिए क़ौमी हाकी टीम का इंतेख़ाब अमल में आएगा।

चीफ़ कोच माईकल नोबस के इलावा हाकी इंडिया के सेलेक्टर्स कर्नल बलबीर सिंह , बी पी गवींदा और सैयद अली के हमराह हुकूमती मुबस्सिरीन हरबीनदर सिंह और दिलीप टर्की , की मौजूदगी में यहां एक इजलास मुनाक़िद हुआ और मुत्तफ़िक़ा तौर पर 48 खिलाड़ियों का इंतिख़ाब अमल में आया ।

ध्यान चंद स्टेडीयम में मुनाक़िदा 9 रोज़ा ओलम्पिक क़्वालीफाइंग टूर्नामेंट में हिंदूस्तानी टीम ने शानदार और ग़ैर मफ़तूह मुज़ाहरा किया है और अब 5 मार्च के बैंगलोर के एस ए आई सेंटर में शुरू होने वाले कोचिंग कैंप में मालना मुम्किना 48 खिलाड़ी शिरकत करेंगे । उमीद की जा रही है कि दिल्ली के ध्यान चंद स्टेडीयम मैं मुनाक़िदा लंदन ओलम्पिक क्वालीफाइंग राउंड में हिंदूस्तान के लिए शानदार मुज़ाहरा करने वाले खिलाड़ियों के साथ नौजवानों-ओ-बासलाहीयत खिलाड़ियों को भी मौक़ा दिया जाएगा।

ओलम्पिक से क़ब्ल हिंदूस्तानी टीम चंद बैरूनी टूर्नामेंट में शिरकत करेगी जैसा कि पाकिस्तान में मुनाक़िद शुदणी चार मुल्की टूर्नामेंट में शिरकत के लिए दावतनामा मौसूल हो चुका है इसके इलावा मलाईशीया में सुलतान अज़लान शाह कप ,स्पेन में सनतनदर टूर्नामेंट में भी हिंदूस्तान टीम शिरकत करेगी।

TOPPOPULARRECENT