Friday , November 24 2017
Home / AP/Telangana / लक्की डरा के नाम पर अवाम को धोका, एक गिरफ़्तार

लक्की डरा के नाम पर अवाम को धोका, एक गिरफ़्तार

हैदराबाद 04 जून: सेंट्रल क्राईम स्टेशन (सी सी एस) की साइबर क्राईम टीम ने एक शातिर धोका बाज़ को गिरफ़्तार कर लिया जो एरसेल लक्की डरा के नाम पर अवाम को धोका दे रहा था। डिप्टी कमिशनर आफ़ पुलिस डिटेक्टिव डिपार्टमेंट अवीनाश मोहंती ने बताया कि 48 साला जमीला बेगम ज़ौजा मीर यूसुफ़ अली साकिन शम्मा टॉकीज़ को बाज़ नामालूम लोगों ने मुख़्तलिफ़ मोबाइल फ़ोन से फ़ोन करके उन्हें एयरसेल लक्की डरा में 25 लाख रुपये नक़द रक़म जीतने की इत्तेला दी।

धोका बाज़ों ने जमीला बेगम को इनाम की रक़म हासिल करने के लिए टैक्सेस और दुसरे अख़राजात मुख़्तलिफ़ बैंक खातों में जमा करवाने के लिए कहा जिसके नतीजे में मज़कूरा ख़ातून ने 5 लाख रुपये जमा कराई। रक़म की अदायगी के बाद ख़ातून मौसूला मोबाइल नंबर पर मुसलसिल रब्त पैदा करने की कोशिश करती रही लेकिन उसे कोई जवाब हासिल ना हुआ और साइबर क्राईम पुलिस से एक शिकायत दर्ज करवाई।

मोहंती ने बताया कि धोका बाज़ों के मोबाइल फोन्स की मदद से उनकी निशानदेही करते हुए उन्हें कलकत्ता में गिरफ़्तार कर लिया है और बादअज़ां उन्हें शहर मुंतक़िल किया। उन्होंने बताया कि इस धोका बाज़ों में शामिल रंजीश , बालाजी , प्रताप संग और सुरेश पांडे को गिरफ़्तार कर लिया।

TOPPOPULARRECENT