Friday , December 15 2017

लक्ष्य कहीं और पर दोस्ती की सीख देती यह तस्वीर

मुंबई : रिया कपूर ने इन्स्टाग पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें बेबो, दीपिका और आलिया के साथ दिवाली की पूर्व संध्या पर सभी मुस्कुराहट और उत्सव के मूड में थे। रिया ने इस तस्वीर का शीर्षक दिया है, ‘’ Diwali feels… spot the producer.’’ सोनम कपूर ने उनके आवास पर दीवाली की मेजबानी की थी जिसमें प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया था। करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट भी बड़ी बैश का हिस्सा थे।

अभिनेत्री करीना कपूर के बारे में बात करें तो, वो वीर दे द वेडिंग के लिए तैयार हो रही है। टीम वीर दी वेडिंग ने दिल्ली में फिल्म का पहला कार्यक्रम पूरा कर लिया है। टीम अब दीवाली के बाद नवंबर में वीर डाय वेडिंग के दूसरे कार्यक्रम के लिए बैंकाक जा रही है। फिल्म संयुक्त रूप से रिया और एकता कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म में स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी प्रमुख हैं। शशांक घोष द्वारा निर्देशित, यह फिल्म अगले गर्मियों में स्क्रीन पर आने की संभावना है।

दीपिका पादुकोण के बारे में बात करें तो, मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान दीपिका पादुकोण ने हेमा की बायोग्राफी को लॉन्च की थी। इस कड़ी में अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी का नाम इसमें शामिल हो गया है। यह उनकी सरासर कड़ी मेहनत थी कि उसने इस उद्योग में बड़ा बना दिया है। काम के मोर्चे पर, वह पद्मावती के लिए तैयार हो रही हैं, जो शाहिद कपूर और रणवीर सिंह को भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं।

दूसरी ओर, आलिया मेघना गुलज़ार की रायजी में व्यस्त है, जिसमें वो विक्की कौशल के साथ कास्ट कर रही हैं.

TOPPOPULARRECENT