Thursday , December 14 2017

लखनऊ: ट्यूशन पढ़ने के बहाने लड़कियां क्लब जा रहीं हैं।

उत्तर प्रदेश में एक पुल क्लब में अय्याशी करते हुए पुलिस ने सैकड़ो युवक और युवतियों को अपने हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने इन्हें लखनऊ के बख्शि का तालाब इलाके के जिंगो क्लब में नशा ओर अश्लील हरकत करते हुए रंगे हाथ पकड़ा. पुलिस के अनुसार इस क्लब को चलाने लिए प्रदेश के आबकारी विभाग से इसका लाइसेंस भी नहीं लिया गया था. फिर भी यहां इस तरह का गलत कारनामा किया जा रहा था.

सूत्रों के मुताबिक जिंगो क्लब के अंदर लड़के और लड़कियां जोड़ी बनाकर पार्टी में प्रवेश करते थे. जहां उन्हें नशां करने के लिए वियर और वोडका पड़ोसा जाता था. साथ जो कपल ज्यादा गहरा नाशां करना चाहते थे. उस इस क्लब द्वारा ड्रग्स भी मुहय्या कराया जाता था. हैरानी की बात तो यह है कि यहां पड़ पकड़ी गई लकड़ियों में से बहुतों ने तो स्कूल ड्रेस पहन रखा था.

पुलिस ने छापामारी के दौरान यह पाया की क्लब के अंदर डीजे बजाया जा रह था. वहां मौजूद सभी युवक और युवतियां स्वीमिंग पुल में नांचते हुए अश्लीलता कर रहें थे. साथ ही पुलिस ने छापामारी के दौरान कुछ लड़के-लड़कियों को नीजी कमरों के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में पाया. इसके बाद जब पुलिस ने इन्हें थाने का लाकर पूछ ताछ किया पता चला की ये लोग घर से बहाना बनाकर जिंगो क्लब आए थे. यहां आने के लिए कोई दोस्त का जन्मदिन, तो किसी ने ट्यूशन पढ़ने का बहाना बनाया था. शर्म की बात तो यह है की इस पार्टी में कई बड़े इज्जतदार घरों के लड़के और लड़कियां भी शामिल थे. कोई बड़े नेता का बेटा था. तो कोई बड़े अफसर की बेटी थी.

TOPPOPULARRECENT