Saturday , December 16 2017

लखनऊ-मेट्रो में भ्रष्टाचार के चलते शटरिंग गिरा : अनिल यादव

लखनऊ में मेट्रो के निर्माण कार्य के दौरान आज सुबह आलम बाग बस अड्डे के पास मेट्रो शटरिंग गिरने पर रिहाई मंच ने आरोप लगाया है कि यह भ्रष्टाचार की वजह से हुआ है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रिहाई मंच के नेता अनिल यादव ने कहा है कि मेट्रो में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहा है . मेट्रो के निर्माण सामग्री में धांधली के चलते कमजोर उपकरणों को लगाया जा रहा है जिसकी वजह से इस तरह की घटनाएं हो रही हैं।
रिहाई मंच के नेता शबरोज़ मोहम्मदी ने कहा कि नेअताओं और ठेकेदारों को मजदूरों की जान की परवाह नहीं है. अभी कुछ ही दिन पहले सरोजनी नगर में भी इस तरह का हादसा हुआ था लेकिन फिर भी गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाया गया और आज फिर यह हादसा हो गया उन्होंने बताया कि आज 5 पांच बजे रिहाई मंच घटना स्थल का दौरा करेगा और जांच करके सभी बातें जनता के सामने रखे गा. मोहम्मदी ने सरकार से मांग की है कि इस मामले का हाई कोर्ट के सेवानिवृत्त न्यायाधीश से स्वतंत्र जांच कराई जाए ताकि सच्चाई सामने आ सके,
कॉमन मैन एसोसिएशन के महासचिव मोहम्मद अबू अशरफ ज़ीशान ने कहा है कि अभी पश्चिम बंगाल में ठीक चुनाव से पहले पुल गिरा था जिस में जानी नुकसान के साथ साथ काफी वित्तीय नुकसान हुआ था और अब उत्तर प्रदेश में लगातार मेट्रो पुल में कोई ना कोई घटना हो रहा है कहीं यह बड़ी घटना की तरफ इशारा तो नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले को इस दृष्टि से भी देखना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT