Friday , December 15 2017

लखवी ऐसा ” सांप” है जो चीन को भी डस सकता है : भाजपा

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तरजुमान एम जे अकबर ने बुध के रोज़ कहा कि मुंबई हमलो का मास्टरमाइंड जकीउर रहमान लखवी एक सांप है जो हिंदुस्तान और चीन को काट सकता है.

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तरजुमान एम जे अकबर ने बुध के रोज़ कहा कि मुंबई हमलो का मास्टरमाइंड जकीउर रहमान लखवी एक सांप है जो हिंदुस्तान और चीन को काट सकता है. अकबर ने कहा कि वज़ारत ए खारेज़ा ने इस मामले को चीन के सामने संजीदगी से उठाया है.

भाजपा तरजुमान ने कहा कि चीन को ज़मीर का इस्तेमाल कर हिंदुस्तान के कदम को संजीदगी से लेना चाहिए. साथ ही चीन इस बात को भी समझेगा कि लखवी जैसे लोगों की तरफ से चलाया जा रहा दहशतगर्दाना खेल सभी के लिए खतरनाक है और वह एक सांप है जो हिंदुस्तान और चीन दोनों को काट सकता है.

भाजपा लीडर का यह बयान अकवाम ए मुत्तहदा मे चीन ने हिंदुस्तान के उस कदम के खिलाफ पाकिस्तान का साथ दिया था जिसमें लखवी को जेल से रिहा करने के मामले में पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी.

रिपोर्टो के मुताबिक, अकवाम ए मुत्तहदा मे हिंदुस्तान ने 26/11 मामले में लखवी के खिलाफ यह कहते हुए कार्रवाई की मांग की थी कि दहशतगर्द की रिहाई अकवाम ए मुत्तहदा की तजवीज के खिलाफ है. हालांकि, चीनी नुमाइंदों ने हिंदुस्तान के इस कदम का यह कहते हुए एहतिजाज किया कि नई दिल्ली ने इस मामले में मुनासिब इत्तेला मुहैया नहीं करवाई.

TOPPOPULARRECENT